murder

    Loading

    महाराष्ट्र: आये दिन महाराष्ट्र में अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही है। ऐसे में हाल ही में बुलढाणा जिले से एक बेहद ही हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। आपको बता दें कि यह घटना जलगांव जामोद तालुका में हुई। दरअसल मौली भोटा निवासी बूधाजी वानखेड़े गांव के पास ही खेत में पत्नी के साथ झोपड़ी बनाकर रह रहे थे। चार दिनों से बूधाजी वानखेड़े का पत्नी से मामूली बात पर विवाद चल रहा था। इस कारण बूधाजी ने एक बहुत ही खौफनाक कदम उठाया, जैसे ही इस घटना के बारे में पता चलता तो गांव में सनसनी मच गई। 

    पहले पत्नी की हत्या फिर की खुदकुशी 

    दिल दहला देने वाली घटना यह है कि शोभाबाई वानखेड़े के पति बुधाजी वानखड़े ने सोते समय शोभाबाई की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसने झोपड़ी में लोहे के एंगल से रस्सी से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। जब बूधाजी वानखेड़े का पुत्र सदानंद वानखेड़े गेहूं में पानी देने आया तो उसने अपने माता-पिता को आवाज दी। लेकिन झोपड़ी से कोई जवाब नहीं आया। इस तरह बुधाजी ने खुद को और अपने पत्नी को खत्म कर दिया। 

    बेटे ने दरवाजा खोला तो… 

    इस खोफ़नाक घटना के बाद जब बेटे सदानंद वानखेड़े ने दरवाजा खोला तो देखा कि शोभाबाई खून से लथपथ मृत पड़ी हैं। सामने पिता भी लटके नजर आए। उसके बाद घटना की शिकायत जलगांव जामोद थाने में दी गयी। इसके बाद जलगांव जामोद थाने की पुलिस मौके पर पहुंची, और पुरे घटनाक्रम का जायजा लिया।

    हत्या का मामला दर्ज 

    ऐसे में अब आपको बता दें कि पुलिस ने दोनों शवों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जलगांव जामोद ग्रामीण अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। आगे की जांच जलगांव जामोद पुलिस कर रही है। लेकिन पति-पत्नी की मौत की इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।