File : Photo
File : Photo

    Loading

    ठाणे : शिवसेना (Shiv Sena) के दिवंगत नेता आनंद दिघे (Anand Dighe) की जयंती के मौके पर ठाणे के सांसद राजन विचारे ( MP Rajan Vichare) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने सीधे तौर पर शिंदे गुट (Shinde Group) पर निशाना साधा है। वीडियो में साफ तौर पर कहा गया है कि गद्दारों को कुचलकर शिवसेना की निष्ठा को विजयी करेंगे, वहीं गुरु दिवंगत आनंद दिघे जयंती को गुरुदक्षिणा देंगे। उक्त वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिवंगत आनंद दिघे की दुर्लभ तश्वीरों को जोड़ा गया है जो कि जनता का ध्यान आकर्षित करने का कार्य कर रही है। 

    बता दें कि शिवसेना के दिवंगत नेता आनंद दीघे ने ठाणे में शिवसेना की ताकत को बढाया। दीघे के मार्गदर्शन में ठाणे में एकनाथ शिंदे, सांसद राजन विचारे जैसे कई बडे नेता उभरकर सामने आये। दीघे के निधन के बाद शिवसेना द्वारा उनकी जयंती के मौके पर ठाणे में कई समाजिक कार्यक्रम का आयोजन किया जाता था लेकिन एकनाथ शिंदे की गद्दारी के चलते शिवसेना में फूट पड़ गई है। सांसद राजन अभी भी शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के साथ हैं। शुक्रवार दिवंगत आनंद दिघे की जयंती पर राजन विचारे ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो में उन्होंने कहा है कि साहेब ने शाखा को अपना घर माना और शिवसेना को अपना परिवार परिवार बनाया। जिस प्रकार फूल में लगे कांटों को निकाला जाता है उसी तरह उन्होंने लोगों के दुखों हर लिया। वे खून के रिश्ते से ज्यादा कार्यकर्ताओं से प्यार करते थे। 

    जब लगा गद्दारी का कीड़ा!

    संगठन पर जब गद्दारी का कीड़ा लगा.. दीघे साहब ने उस कीड़े को नष्ट करके और नगरसेवकों का इस्तीफा लेकर राजनीतिक इतिहास रच दिया। जब हमारे दीघे साहब को जेल हुई.. तब पूरा ठाणे एक परिवार की तरह इकट्ठा हो गया.. क्योंकि वह गद्दारी के विरोध में उठाई गई आवाज थी.. ठाणे में शिवसेना की आवाज थी… निस्वार्थ राजनीति की.. और आज भी वह आवाज गर्जना करती रहनी चाहिए, क्योंकि यह हमारे धर्मवीर की आवाज है…उनके द्वारा दी गई शिक्षा है ऐसा इस वीडियो में कहा गया है। अब दीघे केवल स्मृति में ही नहीं बल्कि खून में जिंदा होने चाहिए, तभी दीघे साहब की कुर्बानी सफल होगी ऐसा भी विडियो में उल्लेख किया गया है। अब दिवंगत आनंद दिघे को गुरुदक्षिणा देने का समय आ गया है। आइए हम सब फिर से एक साथ आएं और अपने परिवार की देखभाल करें। बालासाहेब का ‘आनंद’ मतलब ही ठाणे की शिवसेना है। आइए एक बार फिर ठाणे पर अपनी शिवसेना का भगवा लहराते हैं…गद्दारों को कुचलते हैं और शिवसेना की निष्ठा को विजयी बनाते हैं… और यही शिवसैनिकों द्वारा दीघे साहब को दी जाने वाली छोटी सी गुरुदक्षिणा होगी… ऐसा भी वीडियो में कहा गया है।