Stray Dogs
कुत्तों को मिलेगा घर (फ़ाइल फोटो)

    Loading

    वर्धा. कमला नेहरु स्कूल परिसर में आवारा कुत्तों का आतंक काफी बढ़ गया है़ छोटे बच्चों पर यह कुत्ते हमले कर रहे है़ं अक्सर कुत्ते काटने के लिए दौड़ने से नागरिकों में भय व्याप्त है़ इस कारण नागरिकों ने कई बार नप प्रशासन के पास शिकायतें की़ किंतु गंभीरता से ध्यान नहीं दिया गया.

    परिणामवश गुरुवार को नागरिकों ने जिलाधिकारी कार्यालय पर दस्तक देते हुए अपनी ओर से शिकायत की़  कमला नेहरू स्कूल परिसर में कुछ महीनों से कुत्तों की संख्या काफी बढ़ गई है़ परिसर में लगभग 60 से 70 आवारा कुत्ते है़ यह कुत्ते लोगों पर काटने के लिए दौड़ते है़ं  इससे अक्सर दुपहिया चालक दुर्घटनाग्रस्त हो रहे है़ इतना ही नहीं तो छोटे बच्चों व नागरिकों पर कुत्तों के हमला करने की घटनाएं काफी बढ़ गई है.

    अन्यथा तीव्र आंदोलन करने की दी चेतावनी 

    इसके पहले नागरिकों ने कई बार नगर परिषद प्रशासन के पास शिकायत की, लेकिन ध्यान नहीं दिया जा रहा है़  कुत्तों का तत्काल बंदोबस्त करने की मांग की. अन्यथा तीव्र आंदोलन किए जाने की चेतावनी दी गई है़  निवेदन देते समय प्रभाग 10 नियोजन समिति के बाबाराव सालवे, अरुण तलवेकर, दुर्गाप्रसाद साहू, पंजाब कुबडे, किरण जंगले, संजय पवार, बाबाराव खाडे, सुनील मिसाल, रवि अजबैले, अविनाश सेलुकर, प्रकाश लिचडे, श्रीकांत देशपांडे आदि के हस्ताक्षर है.