Suicide
Representative Photo

    Loading

    नई दिल्ली: केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के एक सहायक उपनिरीक्षक (ASI) ने यहां खुफिया ब्यूरो (IB) के निदेशक के आवास में एक गार्ड पोस्ट पर अपनी सर्विस राइफल से कथित तौर पर खुद को गोली मार ली, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। जवान के आत्महत्या करने का कारण अभी तक साफ़ नहीं हो सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

    एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना शुक्रवार शाम करीब चार बजे हुई। उन्होंने बताया कि पीड़ित की पहचान 53 वर्षीय राजबीर सिंह (Rajbir Singh) के तौर पर की गई है, जो आईबी निदेशक के आवास पर एक गार्ड पोस्ट पर तैनात था। अधिकारी के मुताबिक, शनिवार को सिंह का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा, जिसके बाद उसका शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

    फ़िलहाल इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। खुफिया ब्यूरो (आईबी) के निदेशक के आवास पर गोली चलने की आवास से मौजूद अन्य लोगों में हड़कंप मच गया। पहले लगा किसी तरह की हमला हुआ है।  लेकिन थोड़ी ही देर में पता चला कि एक जवान ने अपनी गन से खुद को गोली मार ली, और आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव का पंचनामा कर पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया।