Photo - Instagram - Sushmita Sen
Photo - Instagram - Sushmita Sen

Loading

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Bollywood Actress Sushmita Sen) ने अपनी अदा से अपने फैंस (Fans) के दिलों में राज किया है। हाल ही में एक्ट्रेस को हार्ट अटैक (Heart Attack) आया था। यह बात उन्होंने आपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंटाग्राम पोस्ट (Intagram Post) पर दी। एक्ट्रेस ने लिखा कि एंजियोप्लास्टी (Angioplasty) हो चूका है, हालांकि वह अब ठीक हैं। 

इंस्टाग्राम पर पोस्ट पर अपना हेल्थ अपडेट शेयर कर उन्होंने पिता सुबीर सेन के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि “मुझे कुछ दिन पहले हार्ट अटैक आय था, एंजियोप्लास्टी हुई स्टेंट भी लगाया गया”। आगे उन्होंने कहा, “सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मेरे कार्डियोलॉजिस्ट ने फिर से बोले की मेरे पास एक बड़ा दिल है।” समय पर मदद के लिए लोगों का धन्यवाद। सब ठीक है और मैं फिर से कुछ जीवन के लिए तैयार हूं। मैं तुम लोगों से परे प्यार करती हूं !!!!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

फैंस और करीबी ने यह बात लिखी

यह पोस्ट देखते हुए एक्ट्रेस के फैंस और करीबी ने उन्हें कमेंट के जरिये उनका हाल चाल लिया और उन्हें अपना ध्यान देने के लिए कहा। गौहर खान लिखती है, आप कीमती हैं! जल्द ही बेहतर लग रही है! पहले से कहीं ज्यादा मजबूत हैं। ताराक मेहता का उल्टा चशमाह की कास्ट मुनमुन दत्ता उर्फ़ ‘बबीता’ लिखती है की आप एक मजबूत, सुंदर, कीमती और प्रेरणादायक महिला हैं आप बहुत प्यारी है, जल्दी ठीक हो जाएं आप। ऐसे ही कई फैंस और उनके करीबी ने उन्हें जल्दी ठीक होने की शुभकामनाएं दी। 

सुष्मिता सेन ने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है, बीवी नंबर 1, डू नॉट डिस्टर्ब, मैं हूं ना, मैंने प्यार क्यों किया, सहित अनेक फिल्मों में कार्य कर अपना नाम बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बनाया है।