Supriya Sule filed her nomination papers
सुप्रिया सुले ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया (फोटो- एक्स सुप्रिया सुले)

बारामती लोक सभा सीट से भाभी सुनेत्रा पवार को टक्कर देने के लिए सुप्रिया सुले ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

Loading

पुणे: लोकसभा चुनाव के लिए NCP-SCP (शरदचंद्र पवार गुट) की मौजूदा सांसद और बारामती (Baramati Lok Sabha seat) से उम्मीदवार सुप्रिया सुले (Supriya Sule) ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। बता दें कि महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार को NCP ने बारामती से NCP-SCP सांसद सुप्रिया सुले के खिलाफ मैदान में उतारा है।

बारामती में होने वाले इस चुनावी जंग में ननद सुप्रिया सुले बनाम सुनेत्रा पवार का यह मुकाबला देखने लायक होगा। शरद पवार का गढ़ कहे जाने वाले इस बारामती लोकसभा सीट पर कौन जीतकर आता है, यह देखने लायक है। क्या सुनेत्रा पवार सुप्रिया सुले को हारा पाएगी या नहीं इस पर पुरे महाराष्ट्र की नजरें है। जानकारी के लिए बता दे की सुप्रिया सुले बारामती से मौजूदा सांसद है।

गौरतलब हो कि लोकसभा चुनाव के लिए कुछ दिनों पहले डिप्टी सीएम अजित पवार ने बारामती की जनता से अपील करते हुए कहा है कि इस बार के लोकसभा चुनाव में पवार परिवार की बेटी नहीं बल्कि बहू को जिताएं। उन्होंने कहा कि आपने पहले साहेब (शरद पवार) बाद में उनकी बेटी (सुप्रिया सुले) को चुन कर दिया। अब इस बार पवार परिवार की बहू (अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार, बारामती से लोकसभा उम्मीदवार) को चुनकर संसद भेजें। अजित ने यह बयान देकर चाचा शरद पवार पर सीधा हमला बोला है।  

आये दिन बारामती लोकसभा सीट को लेकर चाचा शरद पवार और भतीजे अजित पवार में अप्रत्यक्ष रूप से एक दूसरे पर हमला करते रहते है।