Sunetra Pawar filed her nomination papers For Baramati Lok sabha Elections 2024
सुनेत्रा पवार ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया (फोटो- एक्स ANI)

बारामती लोकसभा सीट से सुनेत्रा पवार ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

Loading

पुणे: महाराष्ट्र (Maharashtra POlitics) के उपमुख्यमंत्री अजित पवार (Ajit Pawar) की पत्नी और बारामती (Baramati Lok Sabha Seat) से NCP उम्मीदवार सुनेत्रा पवार (Sunetra Pawar) ने आज संभागीय आयुक्त कार्यालय में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस खास मौके पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (CM Eknath Shinde), उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, NCP नेता प्रफुल्ल पटेल और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले मौजूद रहे।

बता दें कि सुनेत्रा पवार अपनी ननद सुप्रिया सुले (Supriya Sule) के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरी है। सुप्रिया सुले बारामती से मौजूदा सांसद है। वैसे तो बारामती को शरद पवार का गढ़ माना जाता है, लेकिन क्या इस गढ़ पर अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार जीत हासिल कर पाएगी? यह सवाल बना हुआ है।

दरअसल बारामती लोक सभा चुनाव के लिए अजित पवार ने एड़ी चोटी का जोर लगाया है और इसके साथ ही पत्नी सुनेत्रा के लिए जमकर प्रचार किया है। अब बरमारती की जनता शरद पवार पर विश्वास करती है या फिर अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा को एक मौका देती है यह देखना दिलचस्प होगा।

गौरतलब हो कि लोकसभा चुनाव के लिए कुछ दिनों पहले डिप्टी सीएम अजित पवार ने बारामती की जनता से अपील करते हुए कहा है कि इस बार के लोकसभा चुनाव में पवार परिवार की बेटी नहीं बल्कि बहू को जिताएं। उन्होंने कहा कि आपने पहले साहेब (शरद पवार) बाद में उनकी बेटी (सुप्रिया सुले) को चुन कर दिया। अब इस बार पवार परिवार की बहू (अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार, बारामती से लोकसभा उम्मीदवार) को चुनकर संसद भेजें। अजित ने यह बयान देकर चाचा शरद पवार पर सीधा हमला बोला है।