हर कोई सामाजिक प्रतिबध्दता का जतन करें

अहमदनगर. समाज में जरूरतमंद लोगों की सहायता करने की सीख साधू-संतों ने हमेशा ही दी है. अहमदनगर की जैन ओसवाल वात्सल्य संस्था इन विचारों से प्रेरित होकर ही कार्य कर रही है. 

अपने पिता की स्मृति में जैन ओसवाल वात्सल्य संस्था के कार्य में योगदान देने का अवसर मिला. हर व्यक्ति ने यदि इस प्रकार की सामाजिक प्रतिबध्दता का जतन किया तो वंचित और जरूरतमंद लोगों के जीवन में परिवर्तन लाना संभव होगा. ऐसा प्रतिपादन अभय श्रीश्रीमाल ने किया.

70 जरूरतमंदों को राशन आवंटित

जैन ओसवाल वात्सल्य संस्था की ओर से स्व.गुलालचंद श्रीश्रीमाल के स्मरण में श्रीश्रीमाल परिवार के सहयोग से समाज के 70 जरूरतमंद परिवारों को राशन आवंटित किया गया.इस अवसर पर नंदलाल कोठारी,जैन ओसवाल वात्सल्य संस्था के अध्यक्ष अजित बोरा,विजय गुगले,विक्रम मुथा,महेश गुगले,अजय श्रीश्रीमाल आदि उपस्थित थे. अजित बोरा ने कहा कि संस्था के नाम में ही वात्सल्य है. इस नाम को उचित साबित करते हुए संस्था सराहनीय कार्य कर रही है.इस उपक्रम के लिए अशोक उर्फ बाबूशेठ बोरा,राजेंद्र चोपडा,प्रमिला बोरा,रसिक बोरा,पन्नालाल बोगावत,सतीष मुथा आदि का सहयोग मिला. नवकार महामंत्र जाप से कार्यक्रम की शुरूआत हुई.विजय गुगले ने आभार व्यक्त किया.