Rape
Representational Pic

बोरगांव मंजू. बोरगांव मंजू थाने अंतर्गत आने वाले एक गांव की 20 वर्षीय युवती को विवाह का लालच देकर उसका शोषण करने तथा इंकार करने पर शारीरिक व मानसिक प्रताड़ित करने की फरियाद युवती द्वारा किए जाने पर पुलिस ने 24 वर्षीय युवक सहित 9 के खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार बोरगांव मंजू थाना क्षेत्र के निवासी शंतनु गोमासे (24) ने एक 20 वर्षीय युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाकर उसे विवाह का लालच दिया और उसका शारीरिक शोषण किया. इस बीच युवक अपने मित्रों के सहयोग से युवती को नासिक ले गया. जहां किराए के रूम में ठहराकर युवती से शारीरिक संबंध बनाए. पीड़ित युवती 10 फरवरी को बोरगांव मंजू पुलिस थाना पहुंची. युवक ने युवती को धमका कर बयान बदलने के लिए बाध्य किया और विवाह की हामी भी भरी. पश्चात वह युवती को पुणे ले गया और वहां भी संबंध स्थापित किए. पश्चात 16 मई को वह युवती को उसके गांव छोड़ आया.

इस अवसर पर शंतनू गोमासे, दादाराव गोमासे, कल्पना गोमासे, साक्षी गोमासे, मीनल गोमासे, भीमराव गोमासे, दिलीप गोमासे, बाबाराव गोमासे, अंकित टाले ने षडयंत्र कर गालीगलौच की. युवती की शिकायत पर उप विभागीय पुलिस अधिकारी डा.अर्जुन भोसले, थानेदार हरीश गवली ने 9 व्यक्तियों के खिलाफ विविध धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज किया हैं. आगे की जांच उप विभागीय पुलिस अधिकारी डा. अर्जुन भोसले कर रहे हैं.