गहना वशिष्ठ का बड़ा खुलासा, बताया कैसे शूट करते हैं न्यूड फोटोज और वीडियोज

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिये इन्हें प्रदर्शित करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। मुंबई क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच कर रही है। मुंबई क्राइम ब्रांच का कहना है कि राज कुंद्रा इस मामले में साजिशकर्ता के तौर पर सामने आ रहे हैं और उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत भी मौजूद हैं। 

    इस मामले में राज कुंद्रा की कंपनी के चार प्रोड्यूसर्स के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज है। जिसमें एक नाम गंदी बात फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) का भी शामिल है। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है। साथ ही गहना ने बताया न्यूड फोटोज या वीडियोज कैसे शूट किया जाता है। एक्ट्रेस ने ये भी खुलासा किया बिना कपड़ो के शूट करने के लिए मॉडल के साथ कोई जबरदस्ती नहीं किया जाता है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

    एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दो फोटोज शेयर की हैं। तस्वीर शेयर करते हुए गहना ने लिखा- ‘डिस्क्लेमर- हयात रीजेंसी में इस तरह की तस्वीरें शूट करते समय हम लगभग 20 लोग थे। मेरा कोई यूं शोषण नी हुआ। न तो मैं नशे में था और न ही मैंने सेट पर कोई जूस पिया था। मैं सेट पर पूरे होश में थी। मैं एक ऑटो में सेट पर गया और दूसरे ऑटो से सुरक्षित आ गया। मुझे मेरा भुगतान भी मिल गया। सबसे महत्वपूर्ण 18 से ऊपर और एक नियमित कलाकार हूं। तो प्लीज़ डेढ़ साल या उससे ज्यादा के बाद… मेरे प्रोड्यूसर्स पर धारा 370, 376 और 354 के आरोप मत लगाओ।’

    एक्ट्रेस ने आगे लिखा- नोट – ‘यदि आप में से किसी को मेरी पोस्ट से दिक्कत है तो वह मुझे आसानी से ब्लॉक कर सकता है, ये मेरी वॉल है तो मुझे इस पर कुछ भी पोस्ट करने का हक है. धन्यवाद।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

    आपको बता दें गहना को कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन के नाम से पहचाना जाता है। इन दिनों गहना पर पोर्न वीडियो शूट करने और उन्हें सोशल मीडिया पर अपलोड करने का केस चल रहा है। इस मामले में गहना को मड आईलैंड से गिरफ्तार किया गया था। गहना पिछले पांच महीने से बायकुला जेल में बंद थीं। जून में उन्हें जमानत पर रिहा किया गया। वह इलाज के लिए बाहर आईं। जुलाई के शुरुआत में गहना को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था।