Kawasaki ने अपनी 6 नई बाइक्स का टीज़र किया जारी

Loading

नई दिल्ली: जापान की प्रसिद्ध बाइक निर्माता कंपनी कावासाकी मोटर्स (Kawasaki Motors) ने हाल ही में अपनी छह नई मॉडल्स का एक टीज़र जारी किया है। टीज़र इमेज से पता चलता है कि कंपनी अपनी इन नई बाइक्स से 23 नवंबर 2020 को पर्दा उठाएगी। हालांकि, अभी तक नई मोटरसाइकिलों के नाम और स्पेक्स को कोई जानकारी नहीं मिली है। लेकिन इनके फीचर्स और सेग्मेंट्स को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं।

खबरों के अनुसार, कंपनी के लाइनअप में दो सुपरस्पोर्ट बाइक, दो ऑफ-रोडर और एडवेंचर टूरर बाइक शामिल हो सकती हैं। वैसे इस बात की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन उम्मीद है कि इनमें से कुछ को भारतीय बाजार में भी लॉन्च किया जा सकता है। इसके साथ ही कंपनी Kawasaki Versys X300 और नई जेनरेशन Kawasaki Ninja ZX-10R को भी भारत में अपडेट कर लॉन्च कर सकती है। वहीं अंदाजा लगाया लगाया जा रहा है कि सुपरचार्ज रेंज में भी Kawasaki Z H2 के अपडेटेड वर्जन को लॉन्च किया जा सकता है।

कावासाकी मौजूदा बाइक्स को बीएस6 इंजन, मामूली डिज़ाइन और फीचर अपग्रेड के साथ पेश करेगी। वहीं टीज़र वीडियो की बात करें तो इसमें एक सस्पेंशन लिंकेज और चेन गार्ड की झलक दिखाई दे रही है। जिससे कहना आसान है कि इन मॉडल्स में एक दोहरी-स्पोर्ट-स्टाइल बाइक भी हो सकती है। जो KLX300R डर्ट बाइक के समान KLX300 हो सकती है।