नाबालिग लड़की को भागने वाला गिरफ्तार

जानेफल. मेहकर तहसील के देवलगांव साकर्शा के ईंट भट्टी पर साथ में ही काम करने वाले ने नाबालिग लड़की को भगा कर ले जाने के मामले में जानेफल पुलिस थाने में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. जानकारी

जानेफल. मेहकर तहसील के देवलगांव साकर्शा के ईंट भट्टी पर साथ में ही काम करने वाले ने नाबालिग लड़की को भगा कर ले जाने के मामले में जानेफल पुलिस थाने में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के अनुसार देवलगांव सा. के शेख अनिस के ईंट भट्टे पर नाबालिक लड़की काम करती थी. वहीं पर इकबाल शाह सलीम शाह भी काम करता था. लड़की से पहचान के आधार पर उसने उस लड़की को मोबाइल पर SMS द्वारा संदेश भेजना शुरू किया.

घर पर कोई न होने पर भाग निकले दोनों
11 अगस्त को घर पर कोई न होने का फायदा उठाकर दोनों भाग गए. शक के आधार पर लड़की के भाई ने जानेफल पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कर मेरे नाबालिग बहन को शाह सलीम शाह ने शादी का झांसा देकर भगा कर ले जाने का शक व्यक्त किया. पुलिस ने भादवि कलम 363 के अनुसार गुना दाखल किया. इस प्रकरण में थानेदार राहुल मोरे ने जांच के लिए पु.उप निरीक्षक राऊत के साथ पुलिस हेड कांस्टेबल प्रल्हाद टकले, गजेंद्र राऊत, महिला पुलिस कॉन्स्टेबल रेणुका पडघान को इन दोनों को खोजने के लिए रवाना किया इस पथक ने पुणे के भोसरी पुलिस कर्मचारियों की मदद से दोनों को ढूंढने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मिले. जब यह बात लड़के को पता चला तो उसने खुद ही पुलिस स्टेशन आ गए. शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी इकबाल शाह सलीम शाह को गिरफ्तार कर मेडिकल के लिए रवाना किया था . आगे की जांच पुलिस निरीक्षक राहुल मोरे के नेतृत्व में पुलिस उपनिरीक्षक राऊत, पुलिस कांस्टेबल प्रल्हाद टकले कर रहे हैं.