Now Signature & Fingerprint embaded Gold Ring Launches

  • अंगूठी में जड़ित होगा भाग्यशाली रत्न

Loading

मुंबई. भारतीय युवा उद्यमी इनोवेशन (Innovation) के लिए दुनिया भर में प्रसिद्ध हैं और नए इनोवेटिव उत्पाद विकसित कर वैश्विक बाजारों में सफलता प्राप्त कर रहे हैं। मुंबई के युवा ज्वैलरी उद्यमी और स्टार्टअप नाइन ज्वैल्स के संस्थापक परीन शाह ने अपने नए आयडिया को मूर्त रूप देते हुए ऐसी गोल्ड रिंग (Gold Ring) बनाई है, जिस पर आपके हस्ताक्षर (Signature) और उंगली का निशान (Fingerprint) अंकित होंगे। साथ ही यह अंगूठी आपकी जन्म राशि वाले रत्नों (Gems) से जड़ित होगी।

इस नए क्रिएशन के बारे में परीन शाह ने कहा कि हमनें इसे ‘लव पावर रिंग’ नाम दिया है और हमने इसे खासतौर से नव विवाहितों (Couples) के लिए पेश किया है। क्योंकि हिंदू, ईसाई तथा अन्य धर्मों में सदियों से सगाई-शादी के समय रिंग पहनाने की परंपरा है। यदि रिंग पर आपके जीवनसाथी का सिग्नेचर और फिंगरप्रिंट भी हो तो वह रिंग आपके लिए एक यादगार अंगूठी बन जाएगी। साथ ही आपकी राशि या कुंडली के अनुरूप उसमें पुखराज, हीरा, पन्ना, मोती, माणिक या अन्य लकी जेम्स स्टोन भी लगाया जाए तो वह आपके लिए सुख-समृद्धिकारक अंगूठी साबित होगी। 

गोल्ड और प्लेटिनम में बनाई जाएगी

परीन शाह ने कहा कि नाइन ज्वैल्स ‘लव पावर रिंग’ को ग्राहक की चाहत के अनुसार हॉलमार्क (Hallmark) के साथ गोल्ड के अलावा प्लेटिनम (Platinum) में भी बनाएगी। गोल्ड के बाद प्लेटिनम भी एक कीमती धातु है। प्लेटिनम शरीर को शीतलता प्रदान कर मन और मस्तिष्क को संतुलित रखने वाली धातु मानी जाती है और इसे युवा पीढ़ी ज्यादा पसंद कर रही है। ‘लव पावर रिंग’ में सिग्नेचर और फिंगरप्रिंट भी अंदर या बाहर ग्राहक की पसंद के अनुसार ही अंकित किए जाएंगे। हमें उम्मीद है कि यह रिंग युवाओं को काफी पसंद आएगी।