ढिंचैक पूजा का नया गाना रिलीज…हात तू धोना… होगा ना करोना

मुंबई. कोरोना वायरस के चलते दूनिया भर में भय का वातावरण है। लोग कोरोना से जूड़े मिम्स और जोक्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। इतना ही नहीं वायरस से जुड़े गाने भी बनाएं जा रहें है, ऐसे में

मुंबई. कोरोना वायरस के चलते दूनिया भर में भय का वातावरण है। लोग कोरोना से जूड़े मिम्स और जोक्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। इतना ही नहीं वायरस से जुड़े गाने भी बनाएं जा रहें है, ऐसे में ढिंचैक पूजा कैसे पिछे रह सकती है? पूजा ने करोना की जानजागृती के लिए गाना तैयार किया है। यह गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

पूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गाना अपलोड किया है जिसका नाम ‘होगा ना कोरोना’ है। इस गाने में गले ना मिलने, एक दूसरे से दूरी बनाएं रखने और बार-बार हाथ धोने की सलाह दी गई है। इस गाने को लोग यू-ट्यूब पर 2 मिलियन से ज्यादा देख चुके हैं। ढिंचैक पूजा का कोई गाना हो और वायरल ना हो ये तो हो ही नहीं सकता। लोग इस गाने पर तरह-तरह की प्रतिक्रियां दें रहें हैं और मज़ाक बना रहें हैं। 

पूजा की ‘सेल्फी मैने ले ली आज’, ‘स्वॅग वाली टोपी..’,’दिलों का शूटर हैं मेरा स्कूटर’ इन गानों से सोशल मीडिया पर खूब लोकप्रियता बटोरी थी। बता दें कि सुर्खियां बटोर पूजा ‘बिग बॉस की सहभागी भी रह चूकी हैं। भोजपूरी म्यूजिक इंडस्ट्री ने भी कोरोना को नहीं बख्शा है। हालंही में‘लहंगा में घुसल बा कोरोना’यह गाना खूब सुर्खियां बटोर रहा हैं।