Madhya Pradesh woman fabricated false story of her kidnapping in Kota to go to Russia to study medicine
Representative Image

Loading

  • बच्चे चुरानेवाली टोली सक्रिय
  • नागरिकों में छायी दहशत

ब्रम्हपुरी: कमसिन लड़कियों का अपहरण कर उन्हें जिस्मफरोशी से लेकर जबरन दुल्हन बनाकर बेच देने के काले कारनामों के बीच यहां ब्रम्हपुरी में एक 9 साल की बच्ची का दिनदहाड़े अपहरण करने का प्रयास किया गया. उसकी बड़ी बहन की सतर्कता से छोटी बहन की जान बच गई.अपहरण का प्रयास करनेवाले आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर दी है. ब्रम्हपुरी में इन दिनों बच्चे चुरानेवाली टोली के सक्रिय होने की चर्चा है इसको लेकर अभिभावकों में काफी दहशत है.

ब्रम्हपुरी के पटेल नगर की दो छोटी नाबालिग स्कूली छात्राएं टयूशन के लिए घर से निकली थी. अज्ञात व्यक्ति ने छोटी लड़की के मूंह पर रूमाल लगाकर उसे बेहोश कर दिया और उसे ले जाने का प्रयास किया. उसी बीच बड़ी बहन का ध्यान जाने पर उसने शोर मचाकर लोगों का ध्यान आकर्षित करने पर आरोपी बेहोश लड़की छोडकर फरार हो गया. इस घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है.

पटेल नगर परिसर में रहनेवाली दो नाबालिग लड़कियां 12 दिसंबर को दोपहर के समय अपनी अपनी साइकिल से टयूशन जारह थी. अचानक बड़ी बहन की किताबें साइकिल से नीचे गिर गई और वह पुस्तके उठाने के लिए रूक गई वहीं छोटी बहन आगे निकल गई. तभी एक अज्ञात व्यक्ति वहां आया और उसने पुस्तकें उठा रही बड़ी बहन का नाम पूछा और उसे पुस्तकें उठाने में व्यस्त देख दूरी पर खड़ी छोटी बहन के पास जाकर उसे बिस्कीट देने का प्रयास किया उसके इंकार किए जाने पर जेब से रूमाल निकालकर उसके मूंह पर लगा दिया जिससे वह बेहोश हो गई.

यह देख बड़ी बहन ने चिल्लाना शुरू कर दिया. जिससे रास्ते से जारहे अन्य लोगों का ध्यान उनकी ओर जाने पर वे दौड़ पड़े इस बीच बड़ी बहन ने बेहोश करनेवाले पर पत्थर फेंककर उसे घायल करने का प्रयास किया जिससे वह वहां से भाग निकला. बड़ी बहन की सतर्कता से छोटी बहन के साथ अनहोनी होते होते बची. इस घटना के बाद उनके अभिवभावकों ने गुरूवार को पुलिस स्टेशन पहुंचकर शिकायत दर्ज करायी. ब्रम्हपुरी पुलिस ने भादंवि विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. आगे की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक स्वाति फुलेकर कर रही है.