शव को जमीन पर रख भागे, पुत्र और रिश्तेदार

  • दाह संस्कार को जा रहे लोगों पर मधुमक्खी का हमला

ब्रम्हुपरी. एक बुजुर्ग की मृत्यु के बाद उसे दाह संस्कार के लिए ले जाया जा रहा था कि अचानक मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। मधुमक्खियों का हमला होते ही मृतक के पुत्र और रिश्तेदार शव को जमीन पर रख सरपट भाग खड़े हुये। यह घटना तहसील के वांद्रा में गुरुवार की दोपहर घटी।

वांद्रा निवासी कोंडबा महागू वाडगुरे (65) की वृध्दकाल के कारण बुधवार की शाम मृत्यु हो गई। अगले दिन गुरुवार की दोपहर उसकी पत्नी, पुत्र, पुत्री, रिश्तेदार, पडोस के लोग शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जा रहे थे। दाह संस्कार स्थान से कुछ दूरी पर शव को रखकर अंतिम अनुष्ठान किये जा रहे थे, कि अचानक मधुमक्खियों ने हमला कर दिया यह देखकर सभी वहां से भाग खडे हुये।

मधुमक्खी के हमले में मृतक के पुत्र नामदेव, नारायण, नाती श्रीकृष्ण वाडगुरे, श्रीहरी गुरनुले, वसाके, चंद्रदीप लेनगुरे गंभीर रुप से घायल हो गये। मधुमक्खी वहीं मंडरा रही थी इससे काफी देर तक शव वहीं रखा रहा। मधुमक्खियां कम होने पर कुछ लोगों ने शव को उठाया और ट्रैक्टर में रखकर अंतिम संस्कार घाट पर पहुंचे और वहां पर दाह संस्कार की क्रिया पूर्ण की गई। घायलों को आवलगांव के निजी हास्पिटल ले जाया गया जिसकी वजह से पुत्र अपने पिता को मुखाग्नी देने से वंचित रह गये।