Uncle rapes a girl in Banda

  • यंग चांदा ब्रिगेड ने एसपी को सौपा ज्ञापन

चंद्रपुर. दो वर्षीय बालिका पर अत्याचार करने की घटना से नागरिकों को में तिव्र संतोष है. इसी बीच 7 वर्षीय नातीन पर दादाजी ने अत्याचार कर रिश्ते को कलंकित किए जाने की घटना भीवापुर में घटी. संबंधित दोनो मामले फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाकर आरोपीयों को फांसी की सजा दिए जाने की मांग यंग चांदा ब्रिगेड की ओर से एसपी डा. रेड्डी को सौपे गए ज्ञापन में की है. 

कुछ दिन पहले सावली तहसील पाथरी में दो वर्षीय बालिका पर अत्याचार करने की घटना घटी. मामले में जितेंद्र मेश्राम नामक आरोपी को गिरफ्तार किया है. इस घटना से समाज में रोष है. घटन के विरोध में पाथरी गांव बंद रखकर निषेध व्यक्त किया गया. यह घटना ताजा ही है की चंद्रपुर शहर के भीवापुर वार्ड में दादाजी ने घर में अकेली पाकर नातिन पर अत्याचार किया. आरोपी दादाजी ने टावर टेकडी समिपस्थ घर ले जाकर इस घटना को अंजाम दिया था. घटना उजागर होते ही परिसर के नागरिकों में रोष निर्माण हो गया. पुलिस ने दादाजी को गिरफ्तार किया. संबंधित मामले में आरेापीयेां को फांसी की सजा दिए जाने की मांग यंग चांदा ब्रिगेड की ओर से की गयी. 

इस समय यंग चांदा ब्रिगेड की महिला शहर संघटिका वंदना हातगांवकर, युवती प्रमुख भाग्यश्री हांडे, विमल काटकर, वैशाली रामटेके, स्मिता वैद्य, संगीता  कार्लेकर, नीता नागोसे आदि उपस्थित थे.