ipl-2020-rohit-sharma-declares-my-hamstring-completely-fine-will-bcci-select-him-for-australia-tou

रोहित (Rohit Sharma) ने कहा ,‘‘ मुझे मैदान पर लौटकर अच्छा लग रहा है । कुछ मैच और खेलने हैं और फिर देखते हैं कि कैसा रहता है

Loading

शारजाह. भारतीय सलामी बल्लेबाज और मुंबई इंडियन्स (MI) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा है कि उनकी ‘हैमस्ट्रिंग’ (Hamstring) अब पूरी तरह से ठीक है और दो सप्ताह तक चोट से बाहर रहने के बाद वह मैदान पर वापसी करके खुश हैं। रोहित (Rohit Sharma) ने कहा ,‘‘ मुझे मैदान पर लौटकर अच्छा लग रहा है । कुछ मैच और खेलने हैं और फिर देखते हैं कि कैसा रहता है ।

हैमस्ट्रिंग (Hamstring) अब पूरी तरह से ठीक है।” रोहित को इसी चोट के कारण आस्ट्रेलिया दौरे के लिये भारतीय टीम में नहीं चुना गया , लेकिन उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग के अंतिम लीग मैच में मुंबई की अगुवाई की। इस मैच में उनकी टीम को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा जिसे उन्होंने टीम का आईपीएल के इस सत्र का सबसे खराब प्रदर्शन बताया । सनराइजर्स ने इस जीत से प्लेऑफ में जगह बनायी।

रोहित ने मैच के बाद कहा ,‘‘ हम इस दिन को याद नहीं रखना चाहेंगे । यह इस सत्र का सबसे खराब प्रदर्शन रहा । हमने कुछ प्रयोग किये जो चल नहीं सके । शीर्षक्रम के विकेट भी जल्दबाजी में गंवा दिये ।” उन्होंने मैच में ओस की भूमिका पर कहा ,‘‘ इसे देखने के दो तरीके है । वानखेड़े स्टेडियम पर हमेशा ओस रहती है तो हम टॉस हारने पर निराश नहीं होना चाहते । हमने रन नहीं बनाये जिससे हम पर दबाव बना। हम पावरप्ले में विकेट भी नहीं ले सके ।”

उन्होंने कहा कि उनकी टीम इस हार को भुलाकर अगले मैच में जीत की राह पर लौटेगी । रोहित ने कहा ,‘‘यह मजेदार प्रारूप है जिसमें लगातार अच्छा खेलना होता है । आप दिल्ली कैपिटल्स पर मिली दो जीत को याद करना चाहोगे लेकिन हमें वर्तमात में जीना है और लगातार सुधार करना है ।” उन्होंने कहा ,‘‘ इस हार को हम यही भूलकर नये सिरे से वापसी करेंगे ।”(एजेंसी)