rcb-s-mohammed-azharudeen-wicketkeeping-skills-will-blow-your-mind-watch-video-here

मोहम्मद अजहरुद्दीन बेहतरीन बल्लेबाज के साथ जबर्दस्त विकेटकीपर भी हैं।

    मुंबई. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14वें सीजन की शुरुआत 9 अप्रैल से होने वाला है। आईपीएल में विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर(Royal Challengers Bangalore) ने केरल के विकेटकीपर मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharudeen) को 20 लाख रुपये में खरीदा है। मोहम्मद अजहरुद्दीन बेहतरीन बल्लेबाज के साथ जबर्दस्त विकेटकीपर भी हैं। (RCB’s Mohammad Azharuddin’s wicketkeeping skills will leave you stunned)

    हाल ही में हुए एक मैच में मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharudeen) ने अपनी कमाल की विकेटकीपिंग स्किल्स दिखाई हैं।सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट में तूफानी बल्लेबाजी करने वाले मोहम्मद अजहरुद्दीन आईपीएल 2021 ऑक्शन से पहले ही सुर्खियों में थे।

    मुंबई के खिलाफ उन्होंने 52 गेंद पर 137 रन ठोक डाले थे। हाल ही में केरल में खेले जा रहे केसीए प्रेसिडेंट्स कप टी20 में मोहम्मद अजहरुद्दीन ने अपने विकेटकीपिंग स्किल्स दिखाए हैं।

    इस मैच में मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharudeen) ने स्टंप्स के ऊपर से हवा में उड़कर बल्लेबाज को रनआउट किया है। प्रेसिडेंट्स कप टी20 में अजहरुद्दीन फील्डर का थ्रो पकड़ने के लिए हवा में उड़कर गेंद को लपका और स्टंप्स पर दे मारी। इसके अलावा उन्होंने इस मैच 43 गेंद पर 69 रन भी बनाए। मोहम्मद अजहरुद्दीन की विकेटकीपिंग देख सभी लोग हैरान रह गए हैं। 

    मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharudeen) ने 15 नवंबर 2015 को  फर्स्ट क्लास क्रिकेट में डेब्यू किया था। अजहरुद्दीन अब आईपीएल में विराट कोहली की टीम  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) से खेलते हुए नज़र आने वाले हैं।