Neet
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली. सुबह की बड़ी खबर के अनुसार, अब NEET-PG काउंसलिंग 2022 को रीशिड्यूल कर दिया गया है। वहीं इस बाबत मेडिकल काउंसलिंग कमेटी (MCC) ने नोटिस जारी कर बाकायदा इसकी जानकारी दी। इस नोटिस के अनुसार, काउंसलिंग में और नई सीटें बढ़ाने के लिए ऐसा किया गया है। हालांकि, अभी तक कोई भी नई तारीख तय नहीं की गई है। हालाँकि पहले इसे 1 सितंबर से शुरू किया जाना था।

    नई तिथियों के बारे में अपडेट

    पता हो की, राष्ट्रीय आयुर्विज्ञान परीक्षा बोर्ड (NBEMS) की ओर से नीट पीजी 2022 का रिजल्ट जारी किए जाने के बाद ही से सभी इच्छुक उम्मीदवार बेसब्री के साथ नीट पीजी काउंसलिंग की तिथियों का एलान होने का भी प्रतीक्षा कर रहे थे। हालांकि, उम्मीदवारों की इंतजार की समय-सीमा अब शायद एक बार फिर से बढ़ गई हैं। दरअसल नीट पोस्ट ग्रेजुएट 2022 की परीक्षा क्वालीफाई कर चुके उम्मीदवार मेडिकल काउंसलिंग कमेटी यानी MCC की आधिकारिक वेबसाइट mcc.mic.in पर काउंसलिंग की नई तिथियों के बारे में अपडेट के लिए जरुर से विजिट करते रहें। 

    इस दिन जारी होगा नीट यूजी का रिजल्‍ट  

    वहीं आधिकारिक नोटिस के अनुसार नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) की तरफ से अगले महीने यानी आगामी 07 सितंबर को नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट अंडरग्रेजुएट (NEET UG 2022) का रिजल्ट जारी किया जाएगा। बता दें की, प्रोविजनल आंसर की आज यानी 30 अगस्त तक जारी होगा। इसलिए परीक्षा में शामिल सभी छात्रों को वेबसाइट पर नजर बनाये रखना है। इसके साथ ही उम्मीदवार 200 रुपये प्रति प्रश्न का शुल्क देकर NEET Answer Key को चुनौती दे सकते हैं।