यश की फिल्म केजीएफ 2 के बाद रवीना टंडन ने इस डायरेक्टर संग मिलाया हाथ

    Loading

    बॉलीवुड अदाकारा रवीना टंडन (Raveena Tandon) जल्द ही साउथ सुपरस्टार यश (Yash) की अपकमिंग फिल्म केजीएफ 2 (KGF2) में दमदार किरदार में नजर आनेवाली हैं। केजीएफ 2 को लेकर दर्शकों में जबरदस्त एक्ससाइटमेंट दिखाई दे रही हैं। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार यश के साथ रवीना टंडन और संजय दत्त (Sanjay Dutt) नजर आएंगे। रवीना टंडन इस फिल्म में लीड रोल में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके लुक से भी पर्दा उठाया दिया गया हैं। 

    लेकिन अब आपको बता दे कि यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) के बाद अब बॉलीवुड की 90 के दशक की खूबसूरत अदाकारा रवीना टंडन अब एक और फिल्म में नजर आएंगी। आपको बता दे कि साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 के बाद अदाकारा मनीष गुप्ता की फिल्म में नजर आएगी। इस थ्रिलर फिल्म में लिए रवीना ने मनीष गुप्ता से हाथ मिला लिया हैं। आपको बता दे कि मनीष गुप्ता की इस फिल्म की शूटिंग रवीना ने हालही में पूरा कर लिया हैं। इस फिल्म में रवीना का एकदम अलग किरदार देखने को मिलेगा जो कभी इससे पहले देखा नहीं होगा।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

    अपनी इस थ्रिलर फिल्म को लेकर अदाकारा रवीना टंडन बेहद ही एक्ससाइटेड हैं। आखिरी बार रवीना को सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ में देखा गया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। इस फिल्म में रवीना ने गेस्ट अपीयरेंस दिया था। वही अब हर कोई अदाकारा को केजीएफ में देखने के लिए बेहद एक्ससाइटेड हैं। 

    वैसे आप रवीना टंडन के किस फिल्म को लेकर उत्साहित हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।