अजय देवगन को लगा बड़ा झटका, निर्देशक नीरज पांडे के कारण टली ‘चाणक्य’ की शूटिंग

फाइनल हुआ था कि नीरज और अजय साल 2022 में जून या फिर जुलाई में 'चाणक्य' की शूटिंग शुरू कर देंगे। हालांकि फिल्म 'चाणक्य' की शूटिंग से जुड़ी अब एक बड़ी खबर सामने आई है।

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgan) इस साल एक के बाद एक कई बेहतरीन फिल्मों में अहम किरदार में दिखाई देंगे। इन सभी फिल्मों के लिए अभिनेता काफी उत्साहित हैं। अजय देवगन की आगामी फिल्मों की लिस्ट काफी लंबी है। इसमें बिग बजट फिल्म ‘चाणक्य’ (Chanakya) भी शामिल है। कुछ दिनों पहले ही अभिनेता अजय ने फिल्म ‘चाणक्य’ को लेकर ऐलान किया था। उन्होंने खुद पुष्टि की थी कि वो बहुत जल्द दर्शकों के लिए ‘चाणक्य’ लेकर आ रहे हैं। इसके साथ अजय देवगन ने बताया था कि फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे (Neeraj Pandey) करेंगे। साथ ही यह भी फाइनल हुआ था कि नीरज और अजय साल 2021 में फिल्म की शूटिंग कर लेंगे लेकिन अब फिल्म ‘चाणक्य’ की शूटिंग से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। 

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, अजय देवगन के साथ मिलकर निर्देशक  नीरज पांडे ने फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार कर दी है और अगले साल यानी 2022 की शुरुआत में इस फिल्म की शूटिंग की जाएगी। नीरज और अजय की यह एक बिग बजट फिल्म है। निर्देशक नीरज ने तय किया है कि वो पहले वेब सीरीज ‘स्पेशल ऑप्स’ (Special Ops) के दूसरे सीजन की शूटिंग पूरी करेंगे। इसके बाद वो ‘चाणक्य’ के बारे में सोचेंगे। अजय देवगन ने भी इस बीच अपनी बाकि फिल्मों के शेड्यूल्स पूरा करने के फैसला लिया है। इसके बाद अजय और नीरज अपना पूरा ध्यान फिल्म ‘चाणक्य’ पर केंद्रित करेंगे।  

 

 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

खैर, बात अगर नीरज पांडे की करें तो, इस समय निर्देशक नीरज वेब सीरीज ‘स्पेशल ऑप्स’ (Special Ops) के दूसरे सीजन की तैयारियों में काफी व्यस्त हैं। इसमें अभिनेता के के मेनन (Kay Kay Menon) मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म में उनका किरदार रॉ चीफ का होगा।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)