बच्चन परिवार बना सनी लियोनी के पड़ोसी, बिग बी ने खरीदा 31 करोड़ का आलिशान घर

अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का यह खर अटलांटिस की 27वीं और 28वीं मंजिल पर स्थित है।

    Bachchan family becomes Sunny Leone neighbor, amitabh bachchan buys crore of luxurious house: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर के अनुसार,  महंगी कारें और महंगी लाइफ स्टाइल जीने वाले बिग बी ने मुंबई में एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है। अमिताभ ने मुंबई के अंधेरी इलाके में एक अंडर कंस्ट्रक्शन प्रोजेक्ट अटलांटिस में यह आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है। इसके लिए अभिनेता ने 31 करोड़ रुपये की कीमत चुकाई है। टाइम्स ऑफ इंडिया ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि अमिताभ बच्चन ने इस आलीशान अपार्टमेंट का रजिस्ट्रे शन इसी साल अप्रैल 2021 में किया है। यह डुप्लेभक्सर क्रिस्टिल ग्रुप का प्रॉजेक्ट  है। इस आलीशान अपार्टमेंट में सनी लियोनी भी रहती हैं। इस तरह से अब अमिताभ बच्चन अब सनी लियोनी के पड़ोसी हो गए हैं। 

    अभिनेत्री सनी लियोनी ने यह अपार्टमेंट में  28 मार्च में 16 करोड़ रुपये में खरीदा था। मिली जानकारी के अनुसार, अमिताभ बच्चन ने बीते साल दिसंबर 2020 में इसे खरीदा था इसके बाद अप्रैल 2021 में उसका रजिस्टार कराया गया। अभिनेता ने सिर्फ स्टांतप ड्यूटी के ही 62 लाख रुपये चुकाया है। मालूम हो कि 26 अगस्त 2020 में उद्धव सरकार ने घरों पर स्टांप ड्यूटी 5 फीसदी से घटाकर 2 फीसदी कर दी थी,जिसके चलते बिग-बी को स्टांप ड्यूटी मे फायदा मिला। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

     

    अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का यह खर अटलांटिस की 27वीं और 28वीं मंजिल पर स्थित है। इस घर के साथ बिग बी ने  6 कारों की पार्किंग खरीदी है।