Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

  • गणतंत्र दिवस पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीम का ‘नवभारत’ के पाठकों के लिए ख़ास संदेश

Loading

मुंबई. गणतंत्र दिवस के मौके पर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की टीम ने ‘नवभारत’ के पाठकों के लिए ख़ास संदेश दिया हैं। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के निर्माता असित कुमार मोदी (Asit Kumar Modi) ने कहा कि मैं सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देता हूं। इस वर्ष कोरोना की वजह से हम सादगी से इस त्यौहार को मनाएंगे, लेकिन हमारी भावना बुलंद है। इस दिन का हमारे देश के सभी लोगों के लिए बहुत महत्व है। मुझे पता है कि हम अभी भी हम कोरोना महामारी से उबर नहीं पाए हैं, लेकिन हमनें इसके खिलाफ विश्वास और हिम्मत से लड़ाई की है। हमारा शो लोगों की रोजमर्रा की परिस्थितियों का चित्रण ही है। हमने दर्शकों के मनोबल को बढ़ाने का और दर्शकों में सकारात्मक सोच लाने का प्रयास किया है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंजलि मेहता का पात्र निभाने वाली सुनयना फ़ौज़दार का कहना है कि साल 2020 ने मुझे जीवन का एक महत्वपूर्ण पाठ पढ़ाया है, जहाँ चाह है वहां राह है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में मुझे उस वक़्त काम करने का मौका मिला जिस वक़्त हम सभी लॉकडाउन से परेशान थे। वो कहते है ना-हर काली रात के बाद उजली सुबह होती है| इस साल मैं गोकुलधाम सोसाइटी में पहला गणतंत्र दिवस मनाने जा रही हूँ।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू का पात्र निभाने वाली पलक सिंधवानी ने कहा इस साल भी गोकुलधाम सोसाइटी में गणतंत्र दिन पुरे जोश से मनाया जाएगा, लेकिन हम पूरी सावधानी बरतते हुए इस दिन को मनाएंगे।  टप्पू सेना इस साल की गणंतंत्र दिवस की मौज मस्ती में कोई भी कसर बाकी नहीं रखेगी।