दर्शकों को पसंद आ रही है दीपिका पादुकोण की फिल्म ”छपाक”

मुंबई, बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ''छपाक'' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है. निर्देशक मेघना गुलजार की फिल्म को लेकर काफी विवाद चल रहे

मुंबई, बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है. निर्देशक मेघना गुलजार की फिल्म को लेकर काफी विवाद चल रहे थे. दरअसल, दीपिका पादुकोण की जेएनयू में छात्रों से मिलने गई थी. उसके बाद कई लोगो ने यह फिल्म न देखने का फैसला लेते हुए बुक की हुई टिकट कैंसल कर दी. उसके बाद भी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है. 

यह भी पढ़े : इन दमदार किरदारों के वजह से अमरीश पुरी बने सबसे बड़े खलनायक

बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, इस फिल्म ने पहले दिन 4. 77 करोड़ की कमाई की है. तो, वहीं छपाक ने दूसरे दिन 6 करोड़ से ऊपर की कमाई की है.कुल मिलाकर छपाक ने दो दिनों में करीब 11 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

मेघना गुलजार निर्देशित फिल्म छपाक एक समाज को एक मैसेज देने वाली है. इसमे एसिड विक्टिम सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है.जिसे मालती के नाम से फिल्म में दिखाया गया है. इस में मालती के किरादर में दीपिका पादुकोण नजर आ रही है. फिल्म की शुरुआत ऐसिड विक्टिम सर्वाइवर मालती से होती है. यह फिल्म लोगो के दिल को छूने में थोड़ी कामयाब हुई है.