‘जेठालाल’ ने ‘टप्पू’ को किया इंस्टाग्राम पर अनफॉलो, इस वजह से दिलीप और राज के बीच हुई अनबन

जेठालाल के लीड रोल में नजर आने वाले दिलीप जोशी अक्सर किसी न किसी के साथ मनमुटाव के चलते खबरों में रहते है।

    Jethalal is not happy with Tappu’s antics, big differences between Dilip Joshi and Raj Anadkat: टीवी का पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर के अनुसार, टप्पू यानी राज अनादकत (Raj Anadkat) और जेठालाल यानी दिलीप जोशी (Dilip Joshi) के बीच अनबन हो गई है। जिस वजह से दोनों ने एक दूसरे से बात करना बंद कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, गुस्से में अभिनेता दिलीप जोशी ने राज अनादकत को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है। इसके बाद से इन दोनों के बीच की लड़ाई सबके सामने आ गई है। 

    दरअसल, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में  दिलीप जोशी-राज अनदकत पिता-पुत्र की भूमिका में दिखाई दे रहे है। रिपोर्ट्स के मुताबिक जेठालाल (Jethalal) अपने ऑनस्क्रीन बेटे टप्पू से रियल लाइफ में काफी नाराज हैं। हुआ यूं कि सीनियर एक्टर होने के बावजूद अभिनेता दिलीप हमेशा समय से पहले सेट पर पहुंच जाते हैं। वहीं राज कई बार सेट पर देरी से पहुंचते है। इस बारे में कई बार दिलीप जोशी ने अपने ऑनस्क्रीन बेटे राज अनादकत को टोका भी है। इसके बावजूद वह देर से सेट पर पहुंचते है। यही कारण है कि अभिनेता दिलीप जोशी उनसे नाराज है और राज को इंस्टाग्राम पर भी अनफॉलो कर दिया है। 

     

    आपको बात दें, जेठालाल के लीड रोल में नजर आने वाले दिलीप जोशी अक्सर किसी न किसी के साथ मनमुटाव के चलते खबरों में रहते है। हाल ही में खबर आई थी कि दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा के बीच विवाद चल रहा है और दोनों ने एक दूसरे बात करना बंद कर दिया है। बताया जाता है कि ये दोनों शो में परम मित्र बनकर लोगो के सामने आते है, लेकिन असल में इनके झगड़े के चर्चे ज़्यादा होते है।