कैटरीना कैफ अब विक्की कौशल के साथ अपने रिश्ते को सबके सामने लाना चाहती हैं, दोनों जल्द उठाएंगे ये कदम

    Loading

    मुंबई: कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विकी कौशल (Vicky Kaushal) ने कभी अपने लव एंगल को लोगों के सामने कुबूल नहीं किया पर सोशल मीडिया पर गलती से पोस्ट हुईं उनकी एक फोटो ने रोमांस की सारी कहानी कह दी। रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद से ही कैटरीना विकी कौशल के साथ हैं। अभी तक दोनों रिलेशन की खबरों पर रिएक्ट करने से बचते थे और एक-दूसरे को दोस्त बताते थे, लेकिन खबर आ रही है कि दोनों अब सबके सामने अपने रिलेशन को एक्सेप्ट करने वाले हैं। 

    टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना और विक्की बतौर कपल सबके सामने आने के लिए तैयार हैं और हो सकता है कि जल्द ही दोनों सोशल मीडिया पर पोस्ट करके सबको ये बता दें. हालांकि विक्की के पिता नहीं चाहते कि विक्की ऐसा स्टेप ले. उन्होंने विक्की को इतना बड़ा फैसला लेने से पहले वॉर्न किया है। रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि कैटरीना नहीं चाहतीं कि विक्की अपनी को स्टार्स के साथ इंटीमेट सीन्स करें। विक्की इससे पहले मनमर्जियां और लव पर स्क्वेयर फीट में लव मेकिंग सीन्स दे चुके हैं और कैटरीना नहीं चाहतीं कि आगे विक्की ऐसे सीन्स करें।

    खबरों के माने तो विकी कौशल फिल्म ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ में सारा अली खान के साथ नजर आने वाले हैं और दोनों के कुछ अंतरंग सीन भी हैं। पर कैट इसके खिलाफ हैं उन्होंने साफ हिंट दे दिया है वह फिल्म में सारा अली खान के साथ कैमरे के सामने ज्यादा इंटिमेट न हों।

    बता दें कि नए साल पर ऐसा कहा गया था कि दोनों ने अपने भाई और बहन के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट किया था क्योंकि उस वक्त कैटरीना ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी बहन के साथ। उस फोटो में जो शीशा था उस पर विक्की की भी झलक दिखी थी। फोटो वायरल होने के बाद कैटरीना ने इसे डिलीट कर दिया था। इसके बाद ट्विटर पर कैटरीना की एक फोटो वायरल हुई थी जिसे शेयर करते हुए फैंस का कहना था कि कैटरीना ने विक्की को हग किया हुआ है। इस फोटो को वायरल करते हुए हैशटैग विककैट भी वायरल हुआ था.