मराठी अभिनेत्री मानसी नाइक के साथ छेड़छाड़, मामला दर्ज

मुंबई. देश में रोज नाबालिग युवतिओं पर दुष्कर्म होने के कई मामले सामने आ रहे है. अब सामान्य युवतियों के साथ-साथ सिने अभिनेत्रियां भी इसका शिकार हो रही है. मराठी सिने अभिनेत्री मानसी नाईक के साथ

मुंबई. देश में रोज नाबालिग युवतिओं पर दुष्कर्म होने के कई मामले सामने आ रहे है. अब सामान्य युवतियों के साथ-साथ सिने अभिनेत्रियां भी इसका शिकार हो रही है. मराठी सिने अभिनेत्री मानसी नाईक के साथ छेड़खानी होने का मामला उजागर हुआ है. पुणे जिले के शिरूर में युवासेना जिला प्रमुख के जन्मदिन के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में यह घटना हुई ही है. इस संबंध में मानसी नाईक ने मुंबई के साकीनाका पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की है.

मानसी ने शिकायत में कहा कि एक अज्ञात व्यक्तिने धमकी देने का प्रयास किया. इतनाही नहीं तो उस व्यक्ति ने माँ को भी धमकी दी.

शिकायत दर्ज करने के बाद मानसी ने कहा, "आज कई महिलाओं के साथ ऐसी घटनाएं हो रही है. इसलिए महिलाओं ने हिम्मत के साथ सामने आना चाहिए। मै महाराष्ट्र की कन्या हु, चुप नहीं रहूंगी".

मानसी की शिकायत पर साकीनाका पुलिस ने यह मामला रांजणगांव पुलिस के पास सौंपा है. इस मामले में तीन लोगों पर अपराध दर्ज किये जाने की जानकारी पुलिस उपायुक्त अंकित गोयल ने दी है.

वर्धा के हिंगणघाट घटना के बाद महिला विरोध में कई अपराध सामने आये है. मुंबई माटुंगा रेलवे स्टेशन पण एक युवक ने दो महिलाओं के साथ छेड़खानी कर एक युवती को शारीरिक प्रताड़ित किया। औरंगाबाद के सिल्लोड में एक महिला को जिन्दा जलाया गया. पुणे के कोरगांव में शिकायत पीछे लेने के लिए धमकी मिली। अब तो मानसी नाईक को भी धमकाया गया है.