mohena-kumari-singh-reportedly-covid-19-positive

“ये रिश्ता क्या कहलाता है” से मशहूर हुई अभिनेत्री और डांस कोरियोग्राफर मोहेना कुमारी सिंह ने मंगलवार को कहा कि कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद वह और उनका परिवार ढंग से सो भी नहीं पा रहे हैं।

देहरादून. “ये रिश्ता क्या कहलाता है” से मशहूर हुई अभिनेत्री और डांस कोरियोग्राफर मोहेना कुमारी सिंह ने मंगलवार को कहा कि कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद वह और उनका परिवार ढंग से सो भी नहीं पा रहे हैं। मोहेना ने पिछले साल यानी अक्टूबर 2019 में उत्तराखंड सरकार में पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज के बेटे सुयश रावत से शादी की थी। वह रविवार को ऋषिकेश के एक अस्पताल में भर्ती हुई। मोहेना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डाल कर अपना इस बीमारी का अनुभव साझा किया।

मोहेना ने लिखा, ‘सो नहीं पा रही हूं… शुरुआत के ये दिन काफी मुश्किल भरे हैं खासकर घर के सबसे छोटे और बड़े लोगों के लिए। लेकिन मैं प्रार्थना कर रही हूं कि जल्दी सब ठीक हो जाए। हमें शिकायत करने का अधिकार नहीं है क्योंकि बाहर कई लोग हमसे कहीं ज्यादा परेशानियां झेल रहे हैं। लेकिन मैं उन सभी लोगों को शुक्रिया करना चाहूंगी जो हमारे लिए दुआ कर रहे हैं और लगातार अपना प्यार हमें भेज रहे हैं। ये हमें हिम्मत देता है। आप सभी का दिल से बेहद आभार।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🙏🏽

A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari) on

सतपाल महाराज बीते शुक्रवार को मंत्रिमंडल की बैठक में शामिल हुए थे। बैठक में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत समेत सभी तीन कैबिनेट सदस्य शामिल थे। महाराज में संक्रमण की पुष्टि होने के बाद रावत ने पृथक-वास में जाने का निर्णय ले लिया है। सतपाल महाराज, उनकी पत्नी तथा परिवार के 21 अन्य सदस्य संक्रमित पाए गए हैं।