Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 11 (Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग अब खत्म हो चुकी है। अब सभी कंटेस्टेंट्स धीरे-धीरे देश वापस आ रहे हैं। कोरोना काल में ‘KKK 11’ की शूटिंग साउथ अफ्रिका के केपटाउन में की गई है। अब तकरीबन डेढ़ महीने तक शो की शूटिंग करने के बाद राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) भी वापस लौट आए हैं। वह टीवी अभिनेत्री दिशा परमार को डेट रहे हैं। जल्द ही राहुल वैद्य और दिशा परमार शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। यह दोनों सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के साथ अपनी तस्वीरें साझा करते हुए रहते हैं। अब राहुल वैद्य और दिशा परमार के एक फैन क्लब ने ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

    ट्विटर पर इन दोनों के एक फैन क्लब ने दिग्गज अभिनेता सलमान खान की फिल्म दबंग 3 के पोस्टर को कॉपी किया हैं। इस पोस्ट पर सलमान खान फिल्म की अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं पोस्टर के दूसरी तरफ राहुल वैद्य गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ सलमान की तरह पोज देते नजर आ रहे हैं। फैन क्लब ने इन दोनों की तस्वीर के साथ दबंग 3 के इसी पोस्टर को कॉपी किया है। इस फैन क्लाब का नाम Anu Rose है। फैन क्लब के इस पोस्टर पर राहुल वैद्य ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। साथ ही सलमान खान से खास बात भी कही है। राहुल वैद्य ने अपने ट्वीट में सलमान खान को टैग करते हुए लिखा, ‘भाई उम्मीद है आपको बुरी नहीं लगेगा कि मैं दबंग 3 कर रहा हूं।’ सोशल मीडिया पर राहुल वैद्य का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। उनके और सलमान खान के फैंस ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं।

    राहुल वैद्य ने हाल ही में ईटाइम्स से हुए चैट में अपनी शादी की डेट को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस महामारी की वजह से उन्होंने और उनकी गर्लफ्रेंड ने अपने कई वेडिंग प्लान्स को आगे बढ़ाया है। हालांकि, उन्होंने बताया कि वह अपने प्रियजनों को अपनी और दिशा की शादी में आमंत्रित करना चाहते हैं, लेकिन कोरोना नियमों की वजह से सिर्फ 25 मेहमानों को ही आमंत्रित कर सकते हैं।