मुश्किल समय में भी सलमान खान की ‘राधे’ ने रचा इतिहास, कमाई के तोड़े ये रिकॉर्ड

कम थिएट्रिकल रिलीज़ के बावजूद सलमान खान की 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ ने इतिहास रच दिया है।

    Loading

    Salman Khan’s ‘Radhe’ created history in difficult times, broke the records of earning: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai)’ रिलीज हो चुकी है। फिल्म में सल्लू मियां पुलिस ऑफिस के किरदार में दिखाई दे रहे हैं। भाईजान की इस फिल्म को मल्टीपल प्लैटफॉर्म पर एक साथ रिलीज किया गया है। अपनी बिग बजट फिल्म को ईद के मौके पर रिलीज कर सलमान खान ने फैंस को दिया वादा पूरा किया है। रिलीज से पहले और बाद सल्लू मियां कि ‘राधे’ जबरदस्त सुर्खियों में है। भले ही देश में लॉकडाउन के चलते फिल्म को अच्छी रिस्पांस नही मिल रहा हैं। लेकिन अंतरराष्ट्रीय बाजार में फिल्म कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ती दिखाई दे रही है। 

    यूएई के थिएटर्स में रिलीज हुई ‘राधे’ में पहले दिन 379,000 अमरीकी डॉलर की कमाई की है। भारतीय करेंसी के मुताबिक सलमान खान की फिल्म ने पहले दिन 27772778 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। फेस्टिव वीकेंड को देखते हुए कलेक्शन में अधिक इज़ाफ़ा होने की उम्मीद है। कठिन वक़्त के दौरान के बावजूद सलमान की फिल्म लोगों को काफी  पसंद आ रही है। यह न केवल राधे के स्टेक होल्डर्स के लिए बल्कि देश की सम्पूर्ण फ़िल्म इंडस्ट्री के लिए महत्वपूर्ण होगा जो महामारी का खामियाजा भुगत रहे हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by FilmiFever (@filmifever)

     

    कम थिएट्रिकल रिलीज़ के बावजूद सलमान खान की ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ ने इतिहास रच दिया है। यह साबित किया है कि मल्टी-प्लेटफ़ॉर्म रिलीज़ आने वाले वक्त का भविष्य है और आने वाले वर्षों में कई गुना बढ़ जाएगा।