Shah Rukh Khan को अपनी फिल्म Atlee के लिए मिल गई हेरोईन, इस एक्ट्रेस से मिलाया हाथ

    बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान (Pathan) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। फिल्म पठान को लेकर दर्शकों में अलग एक्ससाइटमेंट हैं। इसी बीच उनकी अगली फिल्म को लेकर भी लगातार कयासबाजी हो रही है। आपको बता दे कि ख़बरों के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा हैं की फिल्म स्टार शाहरुख खान पठान के बाद साउथ फिल्म निर्देशक एटली की एक फिल्म के लिए हाथ मिलाने वाले हैं। और इस फिल्म को लेकर अभी तक आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। लेकिन मीडिया में काफी ज्यादा बज है कि पठान के बाद शाहरुख खान निर्देशक एटली के साथ एक एक्शन एंटरटेनर फिल्म के लिए हाथ मिला चुके हैं। और जल्द इस फिल्म की अनाउंसमेंट भी की जाएगी। इतना ही नहीं, इस फिल्म में शाहरुख खान के अपोजिट लीडिंग लेडी को भी निर्माताओं ने ऑलमोस्ट फाइनल कर लिया है।

    आपको बता दे कि काफी पहले से यह खबरें थी कि एक्टर शाहरुख खान स्टारर इस मेगा बजट बॉलीवुड फिल्म के लिए तमिल फिल्म निर्देशक एटली कॉलीवुड की लेडी सुपरस्टार नयनतारा (Nayanthara) को लेने की कोशिशों में है। और अब एक रिपोर्ट के मुताबिक तमिल फिल्म एक्ट्रेस नयनतारा ने इस फिल्म के लिए हां कर दी है। इससे यह साफ़ हैं की इस फिल्म के लिए शाहरुख खान और नयनतारा की जोड़ी बननी करीब-करीब पक्की हो चुकी है। यह पहली बार होगा जब नयनतारा और शाहरुख खान एक साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करेंगे। दिलचस्प बात यह है कि यह एक पैन इंडिया रिलीज फिल्म होगी। जिसके लिए मेकर्स कई और बड़े सितारों के साथ बातचीत कर रहे हैं। इस खबर ने शाहरुख़ खान और नयनतारा के फैंस को खुश कर दिया हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Nayantara Official ❤ (@nayantaranayan)

    रिपोर्ट्स की मानें तो एटली की इस फिल्म का प्री-प्रोडक्शन वर्क भी जोरशोर से शुरू हो चुका है। फिल्म पठान से निपटते ही बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान एटली की फिल्म की शूटिंग के लिए सेट पर पहुंच जाएंगे। दिलचस्प बात यह है कि एटली की इस फिल्म में शाहरुख खान डबल रोल में नजर आने वाले हैं। जबकि अदाकारा नयनतारा के किरदार से जुड़ी जानकारियों को निर्माताओं ने कड़ी सुरक्षा में रखा है। बताया गया है कि नयनतारा का किरदार इस फिल्म में इतना दमदार और अलग है, जिसकी वजह से एक्ट्रेस इस फिल्म को ना नहीं कर पाई। 

    Shah Rukh Khan and Nayanthara to star in Atlee's upcoming Hindi film? |  Entertainment News,The Indian Express

    वैसे आप नयनतारा और शाहरुख खान की जोड़ी को एक साथ ऑन स्क्रीन देखने के लिए कितने बेताब हैं? कमेंट बॉक्स में बताएं।