Sherlyn Chopra और Poonam Pandey से Raj Kundra का है यह कनेक्शन !

    बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा को बीती रात गिरफ्तार कर लिया गया है। इस बात से बॉलीवुड में काफी हड़कंप मच गया हैं। राज कुंद्रा पर पॉर्न फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर अपलोड करने का आरोप लगा है। ऐसे में आपको बता दें राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद से तमाम सेलेब्रिटीज का रिएक्शन आ चुका है लेकिन शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) इस मामले पर अभी तक खामोश हैं। लेकिन अब आपको बता दे कि अब एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) और शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने अपना पक्ष लोगों के सामने रखा है। उन्होंने राज कुंद्रा को लेकर चौकानेवाला खुलासा किया हैं | पूनम पहले ही राज कुंद्रा पर धोखाधड़ी का आरोप लगा चुकी हैं। 

    अब बता दे कि एक खबर के अनुसार ऐसा कहा जा रहा हैं की एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि इस वक्त मैं शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के बारें में सोचकर परेशान हूं। इस समय मैं यह सोच भी नहीं सकती कि वह किस दौर से गुजर रहे होंगे। मैं इस घटना के बीच कोई भी मौका तलाश करना नहीं चाहती हूं। लेकिन यह कहना चाहती हूँ की मैंने साल 2019 में पुलिस कंप्लेंट फाइल की थी। साथ ही बॉम्बे हाई कोर्ट में फ्रॉड के मामले में शिकायत दर्ज कराई थी और यह मामला जांच का विषय है। मुझे पुलिस और कानूनी प्रक्रिया में पूरा भरोसा है।’

    आपको बता दे कि मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने पिछले साल ही बिजनेसमैन राज कुंद्रा और उनके सहयोगी सौरभ कुशवाहा के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज की थी। पूनम पांडे ने राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा और उनकी कंपनी ने गैर कानूनी तरीके से उनके वीडियो और तस्वीरों का इस्तेमाल किया है। 

    वही अगर मीडिया रिपोर्ट की माने तो शर्लिन चोपड़ा ने भी इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी हैं। रिपोर्ट्स की माने तो शर्लिन चोपड़ा को हर प्रोजेक्ट के लिए राज कुंद्रा से 30 लाख रुपये का पेमेंट किया गया है। वही खबरों की मानें तो पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा दोनों ने यह आरोप लगाया है कि राज कुंद्रा ही एडल्ट इंडस्ट्री में उनके प्रवेश के लिए जिम्मेदार थे। शर्लिन ने राज कुंद्रा के साथ ऐसे करीब 15 से 20 प्रोजेक्ट किए हैं। आपको बता दे की पुलिस के मुताबिक राज कुंद्रा के खिलाफ पक्के सबूत हैं। एफआईआर के मुताबिक इस मामले में राज कुंद्रा का नाम पुलिस के सामने शर्लिन चोपड़ा ने लिया था। 

    वैसे इस मामले में आपकी क्या राय हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।