sushant-singh-rajput-case-ncb-detains-assistant-film-director-Rishikesh Pawar

    मुंबई: बॉलिवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले से जुड़ा ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau- NCB) पिछले साल से लगातार जांच कर रही है. इसी क्रम में आज NCB की टीम दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बॉडीगार्ड रहे सागर साहिल भी  गवाह बन चुके हैं । और अब सुशांत के कुछ दोस्तों के भी गवाह बनने के लिए आगे आने की संभावनाएं जताई जा रही हैं। 

    कुछ दिनों पहले ही सुशांत के हाउस हेल्प रहे नीरज सिंह और केशव बचनेर के गवाह बन जाने की खबरें सामने आई थीं। अब सुशांत के बॉडीगार्ड रहे सागर साहिल भी गवाह बन कर सामने आए हैं। इसके बाद अन्य लोग भी सुशांत सिंह राजपूत केस के ड्रग्स ऐंगल को लेकर गवाही देने की इच्छा जता रहे हैं।

    सुशांत के बॉडीगार्ड को पूछताछ के लिए एनसीबी ने समन भेजा था। बता दें, सुशांत ड्रग्स केस में इससे पहले रविवार को सुशांत के दो पूर्व घरेलू नौकरों से मुंबई जोन के कार्यालय में पूछताछ की गई थी। इस मामले में एक अधिकारी ने बताया था कि NCB ने समन जारी कर नीरज और केशव को पूछताछ के लिए तलब किया था।

    उन्होंने बताया था कि सुशांत के साथ फ्लैट में रहने वाले उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को शुक्रवार को हैदराबाद से गिरफ्तार किए जाने के बाद दोनों पूर्व घरेलू नौकर नीरज और केशव एनसीबी के रडार पर आ गए थे। वहीं, मुंबई पुलिस को दर्ज कराए गए पिठानी के बयान के मुताबिक, उसने 14 जून 2020 को सबसे पहले सुशांत राजपूत के शव को फ्लैट में लटकते देखा था।

    बता दें कि इस मामले में पहले सुशांत के रुममेट सिद्धार्थ पिठानी को अरेस्ट किया गया था. इसके बाद सुशांत के हाउस हेल्प रहे केशव और नीरज को कब्जे में लेकर उनसे पूछताछ शुरू की गई। इसके बाद सुशांत के बॉडीगार्ड रहे सागर सोहिल को गवाह बनाया गया। इस तरह से कई अन्य लोगों के नाम एनसीबी अधिकारियों के सामने आए हैं. एनसीबी के अधिकारी उन सबको जल्दी ही समन भेजकर जांच के लिए बुला सकते हैं।