sushant-singh-rajput-case-chetan-bhagat-says-ssr-was-upset-for-not-getting-due-credit-for-film-chhichhore

सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड में तूफान आ गया है। हर कोई नेपाटिज्म को लेकर अपनी राय व्यक्त कर रहा है।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को 2 महीने से ज्यादा समय हो गया हैं। सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड में तूफान आ गया है। हर कोई नेपाटिज्म को लेकर अपनी राय व्यक्त कर रहा है। इसी दौरान लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने कहा कि सुशांत को लेकर की गई नकारात्मक मीडिया कवरेज ने अभिनेता को प्रभावित किया था  ।

चेतन भगत ने एक इंटरव्यू में कहा कि सुशांत की आखिरी फिल्म ‘छिछोरे’ (Chhichhore) सुपरहिट साबित हुई थी। लेकिन, सुशांत को इस फिल्म के लिए श्रेय नहीं दिया गया। चेतन भगत ने आगे बताया कि सुशांत इस बात से काफी परेशान थे और उन्होंने यह बात अभिषेक कपूर से कही थी। अभिषेक कपूर और सुशांत ने ‘काई पो चे’ और केदारनाथ में एक साथ काम किया था।    

चेतन भगत ने आगे कहा, कुछ पत्रकारों के पास एक व्हाट्सएप ग्रुप है, जहां वह संयुक्त रूप में किसी भी मामले के बारे में चर्चा करते है।उन सभी के पास एक ऐसा शख्स है जो उन्हें कलाकारों तक पहुँचाता है। उनमें से कुछ पत्रकार सुशांत के बारे में बुरा भला लिखते हैं। 

भगत ने आगे कहा कि सुशांत के बारे में कई पत्रकारों ने ब्लाइंड आइटम्स लिखे और यह सभी लोगों ने पढ़े है। भगत ने आगे सवाल किया कि ब्लाइंड आइटम लिखने की अनुमति क्यों दी जा रही है। कई कलाकार उनके साथ साक्षात्कार में दिखाई देते हैं। उन्होंने आगे कहा जो कलाकार पूरे दिन मानसिक बीमारी के बारे में बाते करते हैं। वहीं, लोग ऐसे पत्रकारों को साक्षात्कार देते हैं।

ज्ञात हो कि चेतन भगत ने फिल्म ‘काई पो चे’ के दौरान सुशांत के साथ काम किया था। सुशांत की मौत के बारे में बात करते हुए चेतन भगत ने कहा, ‘मुझे लगता है कि सुशांत मामले में मैं जो कुछ भी देख रहा हूं, वह कुछ अलग है। मैं अब दो महीने बाद यह कह सकता हूं।’