Twinkle Khanna

    Loading

    मुंबई: पिछले कुछ दिनों में पूरे देश में लाखों की संख्या में लोग पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। ऐसे में नेता हो या अभिनेता कोई भी कोरोना के कहर से नहीं बच पा रहा है। देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है। कोरोना की वजह से इस वक़्त पूरा देश परेशान है। जिसकी वजह से राज्य में फिर एक बार लॉकडाउन लग गया है। रोजाना कभी अस्पतालों में ऑक्सीजन और बेड्स की कमी की खबरें सुने मिल रही है। इसका सीधा असर लोगों के मानसिक स्वास्थ्य पर पड़ रहा है। देश में कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए। ऐसे समय में अपना खयाल रखना बेहद जरूरी है।  मानसिक तनाव को कम करने के लिए घर पर योगा और मेडिटेशन करें। कई बॉलीवुड सेलेब्स भी कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लगातार लोगों को मोटिवेट कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपने सोशल मीडिया पर बेटी नितारा (Nitara) की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें नितारा कोविड प्रोटोकॉल्स का पालन करती नजर आ रही हैं।

    एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी नितारा की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि ‘द न्यू न्यॉर्मल, बालकनी जंगल बन रही है और हमारे सभी बच्चे मास्क सुपरहीरो में बदल गए हैं! मैं इस बात से अचंभित हूं कि बच्चे घर के गेट से बाहर निकलते ही मास्क लगाना नहीं भूलते। ये बदलाव उनकी मस्ती में कमी है और ये हमें आशा, खुशी देते हैं। साथ ही मुश्किल वक्त में हमारी मदद करते हैं और हमें हंसाने के लिए क्रैकपॉट्स की तरह व्यवहार करते हैं।’ 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

    बताना चाहेंगे कि ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की व्यवस्था की है। साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की थी कि वह आगे आए और जरूरतमंदों की सहायता करें। उनके अलावा सोनू सूद, सलमान खान, रवीना टंडन, अजय देवगन जैसे कई बड़े सेलेब्स ने कोविड-19 में जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए कई एनजीओ के साथ मिलकर कोविड महामारी में लोगों के लिए काम कर रहे हैं।