Underworld's hand behind Sushant's death - former RAW officer

Loading

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने बॉलीवुड का डार्क साइड सबके सामने ला दिया हैं। इंटरनेट पर कई लोगों के नाम  पहले ही सामने आ चुके हैं जिनमें सलमान खान, महेश भट्ट, करण जौहर और अन्य शामिल हैं। जिसके बाद अब पूर्व रॉ अधिकारी एनके सूद ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। एनके सूद ने यूट्यूब पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और उसके गिरोह ने की है। उन्होंने आत्महत्या से जुड़े कई पहलुओं को समझाकर अपने दावे का समर्थन किया हैं।

वीडियो के अनुसार, एनके सूद का कहना है कि दाऊद इब्राहिम के गिरोह ने सुशांत सिंह राजपूत को फोन पर धमकी दी थी। उसी कारण की वजह से वह मानसिक बीमारी से पीड़ित थे। उन्होंने यह भी कहा कि इस गिरोह में सुशांत के कुछ करीबी साथी भी शामिल हैं। एनके सूद ने इस बिंदु पर प्रकाश डाला कि सुशांत की आत्महत्या से एक दिन पहले उसके घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे बंद थे, जो एक पूर्व-नियोजित हत्या की ओर इशारा करते है। उन्होंने आगे कहा कि दाऊद के गिरोह के खतरों से बचने के लिए, अभिनेता ने 50 सिम कार्ड बदल दिए और कई कई रात वह घर से दूर अपनी कार में सोता था।

सूद ने आत्महत्या की पूरी प्लानिंग और प्लॉटिंग के लिए सुशांत के नौकर, उसके दोस्त संदीप सिंह और बॉलीवुड की अन्य बड़ी हस्तियों के ओर इशारा किया हैं। सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई आवास पर आत्महत्या कर ली। उसने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा और कह दिया गया की वह डिप्रेशन में था।