when-amitabh-bachchan-advised-rajinikanth-not-to-enter-in-politics-now-actor-to-launch-party-in-january-2021

रजनीकांत (Rajinikanth) ने हमेशा अपने अलग अंदाज़ से सबको दीवाना बनाया हैं।

मुंबई. साउथ के सुपरस्टार कहे जाने वाले एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) ने आज राजनीतिक पारी की शुरुआत करने का ऐलान किया है। रजनीकांत (Rajinikanth) ने कहा कि वह जनवरी 2021 में अपनी पार्टी की शुरुआत करेंगे। वहीं, वह 31 दिसंबर को अपनी पार्टी के बारे में घोषणा करेंगे। रजनीकांत (Rajinikanth) ने हमेशा अपने अलग अंदाज़ से सबको दीवाना बनाया हैं। उनके लाखों फैंस हैं। 

रजनीकांत (Rajinikanth) ने टॉलीवूड के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी धूम मचाई है। रजनीकांत (Rajinikanth) ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रजनीकांत की दोस्ती के बारे में तो सभी लोग जानते हैं। इन दोनों ने कई फिल्मों में के साथ काम किया है। जिनमें ‘अंधा कानून’ ‘गिरफ्तार’ और ‘हम’ जैसी फिल्में शामिल हैं। रजनीकांत, बिग बी को अपना बहुत अच्छा दोस्त मानते हैं। वह हमेशा उनकी सलाह सुनते हैं। लेकिन, इस बार रजनीकांत ने बिग बी की सलाह को अनसुना कर दिया। 

दरअसल, पिछले साल एक फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान रजनीकांत (Rajinikanth)  ने बताया था कि बिग बी ने उन्हें तीन सलाह दी हैं। पहली सलाह थी कि नियमित रूप से कसरत किया करो। बिग बी दूसरी सलाह यह थी कि हमेशा बिज़ी रहा करो। चाहे लोग जो कुछ भी कहें, उसकी चिंता मत किया करो। वहीं, बिग बी ने रजनीकांत (Rajinikanth) को तीसरी सलाह देते हुए कहा था कि कभी भी राजनीति में मत आना। रजनीकांत ने कहा कि मैंने उनकी दोनों सलाह तो मान लीं,‌ लेकिन हालात की वजह से मैं उनकी तीसरी सलाह नहीं मान सकता। 

रजनीकांत (Rajinikanth) ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है। उन्होंने अपनी प्रतिभा की वजह से कई फिल्म अवॉर्ड जीते हैं। भारत सरकार ने उन्हें साल 2000 में पद्म भूषण और साल 2016 में पद्म विभूषण से सम्मानित किया था। साल 1984 में उन्हें पहला फिल्मफेयर अवॉर्ड बेस्ट तमिल एक्टर के लिए मिला था। साल 2014 में इंडियन फिल्म पर्सनालिटी ऑफ द ईयर से नवाजा गया।