Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को सोमवार रात क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया। राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिये इन्हें प्रदर्शित करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। मुंबई क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच कर रही है। मुंबई क्राइम ब्रांच का कहना है कि राज कुंद्रा इस मामले में साजिशकर्ता के तौर पर सामने आ रहे हैं और उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत भी मौजूद हैं। शिकायत में आरोप लगाया गया था कि ये फिल्में बनाकर कुछ ऐप्स के जरिए पब्लिश की जाती हैं। इस मामले में केस दर्ज करके पुलिस ने अपनी जांच शुरू की थी। मंगलवार को उनकी कोर्ट में पेशी हुई, जिसके बाद उन्हें 23 जुलाई तक के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। अब उनकी गिरफ्तारी के बाद इंडस्ट्री के सेलेब्स का रिएक्शन देखने को मिल रहा है। जहां राखी सावंत, कंगना रनौत, मीका सिंह और पूनम पांडे का रिएक्शन देखने को मिला, वहीं अब यूट्यूबर पुनीत कौर (Puneet Kaur) ने एक बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया है। 

    पुनीत कौर का आरोप है कि राज कुंद्रा ने उन्हें डायरेक्ट मैसेज किया था, ताकि वह बिजनेसमैन के मोबाइल ऐप हॉटशॉट्स से जुड़ सकें। हालांकि, पहले उन्हें लगा था कि यह कोई स्पैम मैसेज है। पुनीत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ न्यूज रिपोर्ट्स शेयर की, जिनके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘ब्रो, क्या तुम्हें याद है हमारा वेरिफाइड डायरेक्ट मैसेज, जहां पर इन्होंने मुझे हॉटशॉट्स के लिए मैसेज किया था? यह कैप्शन पुनीत ने अपने एक दोस्त को टैग करते हुए लिखा था। मैं यकीन भी नहीं कर सकती कि यह आदमी वास्तव में लोगों को लुभा रहा था। हमें सच में यह स्पैम लगा, जब इन्होंने मुझे मैसेज किया था। जीसस क्राइस्ट, आखिरकार यह आदमी जेल में सड़ रहा है।’

    आपको बता दें मुंबई पुलिस ने इस पूरे मामले में 4 फरवरी को पहला केस दर्ज किया था। इस मामले में एक लड़की ने मुंबई के ही मालवाणी थाने पहुंची थी और उसने इस पोर्नग्राफी रैकेट के बारे में शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में लड़की ने बताया था कि कैसे कुछ लोग फिल्मों और ओटीटी में काम दिलाने के नाम पर लड़कियों को अश्लील फिल्मों में काम करने के लिए मजबूर कर रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने मलाड वेस्ट इलाके में एक ऐसे बंगले पर छापेमारी की जिसे किराये पर लेकर धंधेबाज पोर्न फिल्मों की शूटिंग कर रहे थे। इसी छापेमारी में बॉलीवुड की एक अभिनेत्री समेत 11 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया। माना जा रहा है कि पुलिस को यहीं से राज कुंद्रा और उसकी अश्लील कंपनी के बारे में सुराग मिल गए थे। हालांकि पुलिस बिना पुख्ता सबूत के कार्रवाई करने से बच रही थी।