आरती सिंह ने कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच आई दरार पर किया खुलासा, कहा- ‘मामा और उनकी फॅमिली मुझसे भी बात नहीं करती’

    मुंबई: टेलीविजन कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और उनके मामाजी यानी बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) के बीच खटपट चल रही है। दोनों के परिवार के बीच अब दूरी आ गई है। दोनों परिवारों के बीच  संबंध इतने बिगड़ गए हैं कि दोनों एक-दूसरे के खिलाफ काफी बयानबाजी कर चुके हैं। अब इस मामले पर कृष्णा अभिषेक की बहन और बिगबॉस फेम आरती सिंह (Arti Singh) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। आरती ने बताया कृष्णा  के साथ गोविंदा के संबंध बिगड़ने के वजह से उनके और गोविंदा के रिश्ते पर भी असर पड़ा है। 

    हाल ही में आरती ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कहा- ‘जैसा की कहा जाता है गेहूं के साथ घुन भी पिस जाता है। कृष्णा और गोविंदा के बीच जो कुछ भी हुआ उसका असर मुझ पर भी हुआ। मामा और चाची ने मुझसे बात करना ही बंद कर दिया है। कृष्णा और मामा जी ने एक दूसरे के बारे में बहुत कुछ बोला लेकिन आखिरकार हम परिवार है। में बस यही उम्मीद कर सकती हूं की दोनों के बीच मामला सुलझ जाए और पहले की तरह सब कुछ ठीक हो जाए। मैंने कृष्णा से बात की है। अब सिर्फ मामा पर है कि वह उन्हें माफ करते है की नहीं’

    गौरतलब है कि कृष्णा और उनके मामा यानी गोविंदा के बीच 2016 से ही संबंध खराब हैं। कहा जाता है कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह ने एक ट्वीट किया था। खबरों के मुताबिक कश्मीरा ने गोविंदा के बारे में ट्वीट किया था और इस पर गोविंदा की पत्नी सुनीता को बहुत बुरा लगा था। इसके बाद कश्मीरा और कृष्णा के बेटे बीमार पड़े थे और गोविंदा और सुनीता उन्हें देखने हॉस्पिटल नहीं पहुंचे थे। जिसकी वजह से उनके बीच संबंध और ज्यादा बिगड़ गए।