Kabhi Eid Kabhi Diwali
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : अभिनेता (Actor) आयुष शर्मा (Ayush Sharma) एक बार फिर सलमान खान (Salman Khan) के साथ बड़े पर्दे (Big Screen) पर नजर आयेंगे । वह सलमान खान के साथ ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) में दिखेंगे। निर्माताओं ने बुधवार को यह जानकारी दी। आयुष शर्मा सलमान की बहन अर्पिता खान के पति हैं। उन्होंने पहले ‘अंतिम द फाइनल ट्रूथ’ में सलमान के साथ काम किया था। यह फिल्म 2021 में रिलीज हुई थी। आगामी फिल्म के निर्माता सलमान खान हैं और यह एक पारिवारिक ड्रामा है।

    जिसके निर्देशक फरहाद समजी होंगे। उन्होंने ‘हाऊसफुल4′ का भी निर्देशन किया था। आयुष शर्मा पर्दे पर मुख्य किरदार यानी सलमान खान के भाई की भूमिका निभाएंगे। आयुष शर्मा (31) ने एक बयान में कहा, ‘मैं इस फिल्म में अपने सिनेमाई कौशल के साथ प्रयोग करने को लेकर उत्सुक हूं। रोमांटिक ड्रामा से लेकर एक्शन फिल्म तक में मैंने काम किया है और अब एक पारिवारिक ड्रामा कर रहा हूं’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

    उन्होंने कहा, ‘मैं कभी भी अपने रचनात्मक आकर्षण को एक शैली में सीमित नहीं करना चाहता था और मेरा रचनात्मक कौशल हमेशा बहुमुखी और विविधता का प्रतिबिंब रहा है’ आयुष शर्मा ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उन्हें लगातार दो फिल्मों में सलमान खान के साथ काम करने का ‘दुर्लभ मौका’ मिलेगा।’कभी ईद कभी दिवाल’ में पूजा हेगड़े और वेंकटेश भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म के 2022 के अंत या अगले साल की शुरुआत में रिलीज होने की उम्मीद है। (एजेंसी)