‘राधेश्याम’ की असफलता पर बोले अभिनेता प्रभास- ‘बाहुबली की सफलता उनके नए प्रोजेक्ट्स को प्रभावित करती है…’

    Loading

    मुंबई: पिछली बार साउथ अभिनेता प्रभास (Prabhas) बिग बजट फिल्म ‘राधेश्याम’ में अहम किरदार में दिखाई दिए थे। फिल्म रिलीज से पहले अभिनेता ने अपनी को-स्टार  पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के साथ मिलकर फिल्म का खूब प्रमोशन किया था। लेकिन जब फिल्म रिलीज हुई टीवी ‘राधेश्याम’ दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई। साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी कुछ खास कमाल दिखा नहीं पाई। ऐसे में अब प्रभास ने राधेश्याम की विफलता के बारे में बोलते दिखाई दिए। 

    हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बात करते हुए, बाहुबली अभिनेता ने कहा, “हो सकता है कि कोविड हो या शायद हमने स्क्रिप्ट में कुछ याद किया हो। आप लोग बेहतर जानते हैं। हो सकता है कि लोग मुझे उस क्षेत्र में नहीं देखना चाहते, भले ही वे देखना चाहें – शायद वे मुझसे बहुत अच्छे होने की उम्मीद करते हैं।”

    बाहुबली 2 की रिलीज के बाद से, प्रभास ने दो फिल्में – साहो और राधे श्याम की हैं। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या बाहुबली और बाहुबली 2 की भारी सफलता उनकी नई परियोजनाओं को प्रभावित करती है, प्रभास ने कहा, “हां, मेरे निर्देशकों और निर्माताओं पर बाहुबली की तरह अच्छी प्रतिक्रिया पाने का दबाव है। मुझ पर बाहुबली को पार करने या सबसे बड़ी फिल्म बनाने का दबाव नहीं है। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे बाहुबली मिली है लेकिन मैं देश में ज्यादा से ज्यादा दर्शकों का मनोरंजन करने का आनंद लेना चाहता हूं। मेरे या बाहुबली के बिना, मैं चाहता हूं कि उनका मनोरंजन किया जाए।”

    प्रभास की कुछ फिल्में बन रही हैं। अभिनेता आदिपुरुष में भगवान राम के एक संस्करण की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। अभिनेता कृति सनोन और सैफ अली खान के साथ स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे। अभिनेता के पास बनाने में सालार भी है। उनके पास पाइपलाइन में दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के साथ प्रोजेक्ट के भी है।