पत्नी से तलाक की खबरों पर भड़के अभिनेता सिद्धार्थ जाधव, बोले- ‘सब कुछ ठीक है…’

    मुंबई: सिद्धार्थ जाधव (Siddharth Jadhav) मराठी मनोरंजन जगत में एक ऐसा नाम है जिसे किसी खास पहचान की जरूरत नहीं है। मराठी के साथ-साथ हिंदी इंडस्ट्री में भी अपनी अलग जगह बना ली है।  सिद्धार्थ के करियर की कार तेज रफ्तार से शुरू हो गई है। इसी बीच अफवाहें हैं कि उनकी पर्सनल लाइफ में कई चीजें हो रही हैं।सिद्धार्थ की पत्नी तृप्ति अक्कलवार (Trupti V Akkalwar) ने सोशल मीडिया से लास्ट नेम जाधव को हटा दिया है। इसलिए एक बार फिर से दबी आवाज में चर्चा शुरू हो गई है कि क्या सिद्धार्थ और तृप्ति अलग होंगे या नहीं। 

    हालांकि, कुछ दिनों पहले दिए गए एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने इन सभी बातों का साफ तौर पर खंडन किया था। इसके बार सिद्धार्थ की पत्नी ने अपने नाम से जाधव का उपनाम हटा दिया। दरअसल, कुछ दिन पहले सिद्धार्थ और तृप्ति अपने बच्चों के साथ दुबई घूमने गए थे। उस वक्त सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर सिर्फ लड़कियों के साथ फोटोज शेयर की थीं।

    ई-टाइम्स के मुताबिक सिद्धार्थ और तृप्ति पिछले दो साल से अलग रह रहे हैं। हालांकि, दोनों ने इस बारे में कभी कोई सार्वजनिक बयान नहीं दिया। दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते का खुलासा नहीं किया है। ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि दोनों के बीच कोई अनबन होगी।