अस्पताल से डिस्चार्ज के बाद पारंपरिक तरीके से पत्नी ने किया रजनीकांत का स्वागत, देखें तस्वीर

रजनीकांत की पत्नी लता उनका स्वागत करती दिखाई दे रही है। लता अपनी पति रजनीकांत की आरती उतारकर उन्हें टिका लगाती दिखाई दी।

Wife Latha welcomed Rajinikanth home after health scare: तीन दिन तक अस्पताल में रहने के बाद साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) अपने घर पहुंच गए हैं। ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव होने के कारण परिवार वालों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था। इसके बाद उनके फैंस लगातार उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ मांग रहे थे। खबर के अनुसार, अभिनेता रजनीकांत की सेहत में सुधार है और वह पहले से बेहतरीन महसूस कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर रजनीकांत की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है जिसमें रजनीकांत की पत्नी लता उनका स्वागत करती दिखाई दे रही हैं। लता अपने पति रजनीकांत की आरती उतारकर उन्हें टीका लगाती दिखाई दीं। 

रजनीकांत की पत्नी लता ने पारंपरिक तरीके से उनका स्वागत किया है। अस्पताल से घर आने के बाद घर की चौखट पर उनकी आरती उतारकर उनकी लंबी आयु की कामना की है। इस तस्वीर में रजनीकांत का चेहरा नजर नहीं आ रहा है लेकिन उनकी पत्नी का चेहरा खुशी से चमक रहा है। 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @〽️anosh 〽️ohan (@manosh_trilok)

कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

रजनीकांत अस्पताल में भर्ती होने से पहले अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे। वो इस फिल्म की शूटिंग पिछले 10 दिनों से हैदराबाद में कर रहे थे। जब सेट पर मौजूद लोगों का कोरोना टेस्ट हुआ तो सभी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद जब 22 दिसंबर को रजनीकांत का कोरोना टेस्ट किया गया तो उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई। भले ही अभिनेता की कोरोना टेस्ट नेगेटिव आई हो लेकिन डॉक्टर ने उन्हें आइसोलेशन में रहने की सलाह दी।