जैकलीन-नोरा के बाद मनी लॉन्ड्रिंग मामले से जुड़ा निक्की तंबोली और चाहत खन्ना का नाम, ईडी ने खोले कई राज

    Loading

    मुंबई: जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) के बाद टीवी स्टार निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) और चाहत खन्ना (Chahat Khanna) ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के खिलाफ चल रहे मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED के निशाने पर आ गए हैं। हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स ने अपने रिपोर्ट में बताया कि जहां जैकलीन और नोरा अपने बयान दे रही हैं, वहीं ‘बिग बॉस’ फेम निक्की और ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ की अभिनेत्री चाहत का नाम सामने आया है।  200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला ईडी की चार्जशीट में दोनों अभिनेत्रियों का नाम सामने आया है। 

     इंडिया टुडे रिपोर्ट में बताया गया कि निक्की को 3.5 लाख नकद राशि दी गई है। इतना ही नहीं, चाहत को सुकेश की तरफ से गिफ्ट भी मिले है। कथित तौर पर निक्की, चाहत, सोफिया सिंह और अरुशा पाटिल से सुकेश ने मुलाकात की थी, जब वह जेल में थी। रिपोर्ट के मुताबिक, ये सभी अपनी सहयोगी पिंकी ईरानी के जरिए उनसे मिलने दिल्ली की तिहाड़ जेल गई थी। इंडिया टुडे का हवाला देते हुए, हिंदुस्तान टाइम्स ने चार्जशीट में ईडी के हवाले से कहा, ‘अप्रैल 2018 में पहली बैठक के दौरान, आरोपी पिंकी ईरानी को सुकेश चंद्रशेखर से 10 लाख की नकद राशि मिली थी। निकिता तंबोली को 1.5 लाख दिए गए थे। 

    दूसरी ओर, TOI के अनुसार, चाहत को महंगी घड़ी के साथ 2 लाख नकद दिए गए थे। कथित तौर पर, निक्की का बयान पहले ईडी द्वारा 15 दिसंबर 2021 को दर्ज किया गया था, जिसमें उसने खुलासा किया था कि पिंकी ने उससे व्हाट्सएप के माध्यम से संपर्क किया था। कथित तौर पर चाहत ने 16 दिसंबर 2021 को ईडी के साथ अपना बयान दर्ज किया, जिसमें अभिनेत्री ने दावा किया कि पिंकी ने खुद को एलए, दुबई और मुंबई में स्थित एक प्रतिभा एजेंसी के मालिक के रूप में पेश किया। 

    इसके बाद गुरुवार को नोरा से इसी मामले में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने पूछताछ की थी। कथित तौर पर, समस्या नोरा और जैकलीन के इर्द-गिर्द घूम रही है, जब दोनों को ठग से महंगे उपहार मिले। आपको थोड़ा पृष्ठभूमि देते हुए, वर्तमान में, चोर सुकेश दिल्ली की जेल में बंद है और उसके खिलाफ दर्ज 10 से अधिक आपराधिक मामलों का सामना कर रहा है।