Janhit Mein Jaari on OTT
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्ट्रेस (Actress) नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) की अभिनीत (Starring) कॉमेडी (Comedy) ड्रामा फिल्म (Drama Film) ‘जनहित में जारी’ (Janhit Mein Jaari) 10 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अभिनेत्री एक सेल्स गर्ल मनोकामना त्रिपाठी की भूमिका निभाई है। जो निरोध बेचती नजर आती है। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। अब फिल्म ‘जनहित में जारी’ को दर्शक ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर भी देख पाएंगे।

    जय बसंतू सिंह द्वारा निर्देशित इस फिल्म में नुसरत भरूचा के अलावा विजय राज, परितोष त्रिपाठी, अनुद सिंह टीनू आनंद और ढाका ने भी अपनी मुख्य भूमिका निभाई है। इस फिल्म का निर्माण भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड, श्री राघव एंटरटेनमेंट एलएलपी और थिंक इंक पिक्चर्स प्रोडक्शन के बैनर तले हुआ है। इस फिल्म को राज शांडिल्य ने लिखा है। इस फिल्म की कहानी मध्य प्रदेश की मनोकामना त्रिपाठी पर आधारित है। जो एक कंडोम निर्माता के लिए काम करने वाली सेल्स रिप्रेजेन्टेटिव है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ZEE5 (@zee5)

    इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छे रिव्यु मिले है। ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आया है। ये फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म के एक रिव्यु वीडियो को जी5 ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। ये फिल्म 15 जुलाई को जी5 पर स्ट्रीम होगी।