‘रनवे 34’ को ईद पर रिलीज नहीं करना चाहते थे अजय देवगन, डेट फिक्स होने के बाद किया था सलमान खान को फोन

    Loading

    मुंबई: अजय देवगन (Ajay Devgn) अपनी फिल्म ‘रनवे 34’ (Runway 34) की रिलीज के लिए तैयार हैं। इसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी हैं। फिल्म के ट्रेलर ने सभी को हैरान कर दिया है और प्रशंसक अब 29 अप्रैल, 2022 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जब फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी। खैर, अजय देवगन ईद, 2022 के सप्ताह के दौरान आ रहे हैं और हम सभी जानते हैं कि सलमान खान द्वारा उनकी रिलीज के लिए शुभ दिन को हमेशा अवरुद्ध किया जाता है। इस प्रकार, अजय देवगन ने पहले सलमान खान को फोन किया जब निर्माताओं ने रनवे 34 की रिलीज के लिए 29 अप्रैल को चुना।

    पिंकविला को अभिनेता ने बताया कि ‘सलमान ने मुझे कहा कि चिंता मत करो, मैं उस सप्ताह नहीं आऊंगा। मैं अगले साल ईद पर आऊंगा। अगले साल, यह सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर 3 होगी जो ईद की शुभ अवधि के दौरान सिनेमाघरों में उतरेगी। मनीष शर्मा द्वारा अभिनीत फिल्म अप्रैल में सिनेमाघरों में आएगी। 23, 2023. खैर, अब तक, अजय देवगन के पास सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए उनकी फिल्म के लिए एक स्पष्ट रनवे है। बॉक्स ऑफिस पर दो बड़े बजट की फिल्में टकराती हैं, जिससे केवल एक को व्यापार में नुकसान होता है।

    बता दें, साउथ फिल्मों को फिलहाल बॉलीवुड फिल्मों के लिए खतरा माना जाता है। इस पर अजय देवगन ने शेयर किया था कि ”कुछ समय पहले हॉलीवुड के बारे में भी यही बात कही गई थी, लेकिन हुआ कुछ नहीं.” इसके बाद उन्होंने आगे कहा, “इसलिए, इन बातों के बारे में हमेशा बात की जाएगी, लेकिन इसमें कोई सवाल नहीं है कि बॉलीवुड अच्छा प्रदर्शन करता रहेगा। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि हमारी फिल्मों को उत्तर या दक्षिण या किसी अन्य जगह जैसे विभिन्न क्षेत्रों से देखना बंद करना महत्वपूर्ण है और बस उन्हें भारत की फिल्मों के रूप में देखें।”