Akshay Kumar Met Shivraj Singh Chouhan
Photo Credit- CM Shivraj Singh Chouhan Twitter

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने दर्शकों (Audience) के चहेते अभिनेता है। वो अपने आगामी फिल्मों में काफी व्यस्त चल रहे है। अभिनेता गुरुवार को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलने के लिए उनके घर पर पहुंचे। जहां उन्होंने कई खास मुद्दों पर बातचीत की साथ ही बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर जयंती पर उनको याद करते हुए पुष्प अर्पण किया। इतना ही नहीं उन्होंने भोपाल में पौधरोपण भी किया।

    इस मुलाकात की जानकारी खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर पर शेयर कर दी। तस्वीरों में देखा जा सकता है की ये इस मुलाकात से काफी खुश है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक्टर का गुलदस्ते  से अभिनंदन किया। बाद में वो कई खास विषयों पर चर्चा भी किए। जिसमें अभिनेता ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को अपने फिल्मों के बारे में भी बताया। 

    इस दौरान अक्षय कुमार और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भोपाल के जैन इंजीनियर्स सोसायटी, स्मार्ट पार्क में गुलमोहर और अर्जुन के पौधे लगाए और लोगों को साफ-सफाई के लिए जागरूक किया। इस दौरान कुल 110 पौधरोपण किए गए।  

    गौरतलब है कि अक्षय कुमार अपने आगमी फिल्म ‘सेल्फी’ की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे है। जिसके लिए वो इस मुलाकात से पहले भी फिल्म की शूटिंग के लिए भोपाल गए थे। इस फिल्म में अभिनेता के साथ इमरान हाशमी भी अपने मुख्य किरदार में दिखाई देंगे।

    अभिनेता की अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पृथ्वीराज’ को देखने के लिए दर्शक बड़े उत्साहित है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा संजय दत्त, सोनू सूद और मानुषी छिल्लर अपनी मुख्य भूमिका निभाते दिखाई देंगे।