अली फजल ने अपनी नई फ्यूचरिस्टिक स्पेस फिल्म की अनाउंसमेंट की, फर्स्ट लुक हुआ आउट

    मुंबई: दुनिया भर में, अगर कोई एक चीज़ है जो दर्शकों की रुचि को बांधती है, तो वह एक और अंतरिक्ष फिल्म की घोषणा। इस रोमांचक सफर में अब शामिल होने के लिए तैयार है बेहद प्रतिभाशाली अली फजल (Ali Fazal)। जारी किए गए एक लुक के आधार पर, यह पुष्टि की गई है कि अली जल्द ही आरती कड़व द्वारा अभिनीत एक अंतरिक्ष प्रोजेक्ट में दिखाई देंगे, जिन्होंने श्वेता त्रिपाठी और विक्रांत मैसी के साथ अपनी अनूठी साइंस-फिक्शन फिल्म कार्गो के साथ धूम मचा दी थी।

    अली एक अंतरिक्ष यात्री के रूप में अपने नए अवतार पर दर्शकों की प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा कर रहे हैं, जिसके लिए यह माना जाता है कि अभिनेता ने हाल ही में एक अत्यधिक कुशल क्रू के साथ शूटिंग की।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ali fazal (@alifazal9)

    अली ने कहा, “यह कुछ ऐसा है जिसे मैंने पहले नहीं किया है। यह कुछ बहुत ही असंभावित परिस्थितियों में भी इसे एक प्रयोग की तरह आज़माया था, लेकिन यह बाद के में सभी के लिए एक सुखद आश्चर्य की बात है। हमने इस प्रोजेक्ट में एक बड़े कांसेप्ट को फिट करने की कोशिश की है। मुझे उम्मीद है कि लोग इसे पसंद करेंगे क्योंकि अगर वे ऐसा करते हैं, तो हम अज्ञात में 5 कदम आगे बढ़ जाएंगे और इस फिल्म के बाकी हिस्सों पर मंथन शुरू कर देंगे – हाँ, ये भी सही होगा की इसके और संस्करण दिखाना बाकी हो सकते हैं”।

    इसके साथ ही अली इन दिनों विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘खुफिया’ की भी शूटिंग कर रहे हैं।