Alia Bhatt
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) की एक्टिंग (Acting) और ग्लैमरस (Glamorous) एक्ट्रेस (Actress) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) किसी के नाम की मोहताज नहीं है। अभिनेत्री फिल्म (Film) जगत (World) में अपने अभिनय से अपने फैंस का दिल जीत चुकी है। यहां तक की दर्शक उनके किसी भी फिल्म को मिस नहीं करना चाहते है। अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है। जिसको देख उनके फैंस खुश हो जाते है।

    आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने इन्स्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की है। अभिनेत्री द्वारा पोस्ट तस्वीरें उनके फोटोशूट की है। अभिनेत्री तस्वीरों में वाइट कलर और ब्लैक बॉर्डर की साड़ी पहने दिखाई दे रही है। यहां तक की अदाकारा का बैकग्राउंड भी वाइट ही है। जिससे वो अपने फोटोशूट में काफी जच रही है। आलिया भट्ट ने अपनी सुंदरता को पूरा करते हुए अपने कानों में स्टाइलिश इयरिंग और हाथ की उंगली में स्टाइलिश रिंग पहनी है। उन्होंने ब्लैक कलर की बिंदी भी लगाई है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Gangubai 🤍🙏 (@aliaabhatt)

    वो अपने बालों को बांधे दिखाई दे रही है। अभिनेत्री ने अपने इस फोटोशूट को अलग-अलग पोज देकर खिंचवाई है। अभिनेत्री तस्वीरों में काफी खुश नजर आ रही है। अभिनेत्री अपने कैप्शन के जरिए बताई की उन्हें साड़ी बहुत पसंद है। उनके इस अदा को देखकर उनके फैंस घायल हुए जा रहे है। उनके इस पोस्ट को अब तक 14 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है।   

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Gangubai 🤍🙏 (@aliaabhatt)

    गौरतलब है की आलिया भट्ट की आगामी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार फैंस बड़ी बेसब्री से कर रहे है। हालांकि, इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जिसको देखने के बाद फैंस आलिया भट्ट के रोल और एक्टिंग की बड़ाई करने से नहीं थक रहे है।